Runway 34 Trailer-2: ‘रनवे 34’ का दूसरा ट्रेलर रिलीज, Ajay Devgn फंसे हैं एक बड़ी मुसीबत में, देखिए क्या निकाल पाएंगे समस्या का हल?

सामने आए ट्रेलर में पायलट के रूप में अजय देवगन को अपने फ्लाइट में बैठे लोगों की जान बचाते हुए दिखाया गया है

0
241
Runway 34 Trailer-2
Runway 34 Trailer-2

Runway 34 Trailer-2: सत्याग्रह फिल्म के बाद एक बार फिर बॉलीवुड स्टार अजय देवगन और अमिताभ बच्चन एक साथ नज़र आने वाले हैं। दोनों एक साथ ‘रनवे 34’ में स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आएंगे। 11 अप्रैल को फिल्म का दूसरा ट्रेलर रिलीज किया गया है। फिल्म के दूसरे ट्रेलर से फिल्म की कहानी और भी अधिक समझ आती है। इस फिल्म में फ्लाइट के पायलट विक्रांत खन्ना उर्फ अजय देवगन हैं, जबकि रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) उनकी को-पायलट हैं।

Runway 34 Trailer-2: सच्ची घटनाओं से प्रेरित है फिल्म

सामने आए ट्रेलर में पायलट के रूप में अजय देवगन को अपने फ्लाइट में बैठे लोगों की जान बचाते हुए दिखाया गया है। इस फिल्म में अजय देवगन के साथ अमिताभ बच्चन और रकुलप्रीत सिंह मुख्य भूमिकाओं में हैं। प्लेन की लैंडिंग होती है या क्रैश होती है ये तो फिल्म देखने के बाद पता चलेगा। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन एक इन्वेस्टिगेटिंग ऑफिसर की भूमिका निभा रहे हैं।

Runway 34 Trailer-2
Runway 34 Trailer-2

फिल्म के पहले ट्रेलर में आपने देखा था कि, अमिताभ बच्चन और अजय देवगन के बीच हुई बातचीत की एक झलक दिखाई गई थी, तो वहीं दूसरा ट्रेलर अजय देवगन और रकुलप्रीत सिंह की भावनाओं को दिखाता है। बता दें कि नई रिलीज डेट अनाउंस की जा चुकी है। यह फिल्म 29 अप्रैल 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Runway 34 Trailer-2
Runway 34 Trailer-2

गौरतलब है कि अजय देवगन (Ajay Devgn) स्टारर फिल्म रनवे 34 का पहले नाम मेडे (May Day) था जिसे बदलकर अब रनवे 34 (Runway 34) रख दिया गया है। बता दें, इस फिल्म में अजय देवगन ने एक्टिंग के साथ-साथ डायरेक्शन भी किया है। अजय देवगन ने कहा कि, ‘रनवे 34’ मेरे निर्देशन में बनी तीसरी फिल्म है और यह मेरे दिल के बेहद करीब है। पहले ट्रेलर को मिले आपके जबरदस्त रिस्पॉन्स के लिए मैं आपको धन्यवाद देता हूं। वहीं दूसरा ट्रेलर भी लॉन्च कर दिया गया है।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here