Rajeev Sen और Charu Asopa के रिश्ते में फिर आई दरार, सोशल मीडिया पर दोनों ने एक-दूसरे को किया अनफॉलो

0
219
Rajeev Sen और Charu Asopa के रिश्ते में फिर आई दरार

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन (Rajeev Sen) और चारु असोपा (Charu Asopa) पिछले कुछ समय से अपने रिश्ते की वजह से सुर्खियां बटोर रहे हैं। दोनों के अलग होने की खबरें एक बार फिर से तेज हो गई हैं। दोनों ने कुछ महीने पहले अपनी शादी को तोड़ने का फैसला किया था, लेकिन फिर कुछ समय बाद उन्होंने अपने रिश्ते को बचाने का मौका दिया। हालांकि अब ऐसा लग रहा है कि दोनों ने फिर से अलग होने का फैसला कर लिया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों ने सोशल मीडिया पर एक-दूसरे को अनफॉलो कर दिया है।

Charu Asopa
Charu Asopa

अनफॉलो करने की खबरों पर Charu Asopa ने तोड़ी चुप्पी

चारू ने राजीव को अनफॉलो करने की खबरों पर हिंदुस्तान टाइम्स से खास बातचीत में खुलासा किया है कि, ‘मैंने उन्हें अनफॉलो नहीं किया, बल्कि उन्होंने मुझे ब्लॉक कर दिया है। वो दिल्ली गए हैं और वहां जाने के बाद उन्होंने मुझे ब्लॉक कर दिया। मुझे कोई अंदाजा नहीं है कि वो वहां क्या कर रहे हैं। हम वास्तव में इसे सुलझाने की कोशिश कर रहे थे। हमने इस रिश्ते को एक मौका भी दिया था।’ बता दें कि पिछले कुछ दिनों से चारू और राजीव की तलाक की खबरें आती रही हैं।

rajeev sen charu asopa
Charu Asopa

चारु और राजीव ने 2016 में शादी की और नवंबर 2021 में अपने पहले बच्चे का स्वागत किया। हालांकि, चारु ने खुलासा किया कि इस साल जून में उन्होंने राजीव को तलाक की मांग करते हुए एक नोटिस भेजा था। चारु ने अगस्त 2022 में अपने पति से अलग होने की अनाउंसमेंट की थी। 

यह भी पढ़ें:

Hrithik Roshan ने गर्लफ्रेंड Saba Azad संग शेयर की पहली फोटो, यूजर बोले- ‘पहली वाली ज्यादा सुंदर थी’

‘क्या चक्कर है’, एक बार फिर Shubhman Gill के साथ स्पॅाट हुई Sara Ali Khan, वीडियो Viral

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here