Uttarakhand Election 2022: PM Narendra Modi बोले- कांग्रेस की दशकों से एक ही पॉलिसी रही है, चुनाव में बड़े-बड़े वादे करो, फिर वादे पूरे नहीं, घोटाले और भ्रष्टाचार करो

0
313
PM Narendra Modi
PM Narendra Modi

Uttarakhand Election 2022: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शनिवार को उत्तराखंड में चुनावी रैली से कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि भारत एक है, यह देश एक है, कांग्रेस का कहना है कि कोई राष्ट्र नहीं है। कांग्रेस भारत को एक राष्ट्र मानने को भी तैयार नहीं है। देवभूमि उत्तराखंड के ‘देवताव’ (देवत्व) को भाजपा सुरक्षित करेगी। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की दशकों से एक ही पॉलिसी रही है, चुनाव में बड़े-बड़े वादे करो, सरकार बनाओ, फिर वादे पूरे नहीं, घोटाले-भ्रष्टाचार करो। इस बार भी जो वादे इन्होंने किए हैं, वो झूठ का पुलिंदा है।

PM Narendra Modi ने कांग्रेस पर साधा निशाना

पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि अफवाह फैलाने वाले नहीं चाहते थे कि वैक्सीन का कवच पाने के बाद रोज़गार और उद्योग धंधे फिर से चल पड़ें। ये सोचते थे कि सब कुछ पटरी पर आ जाएगा तो ये मोदी को गाली कैसे देंगे। भारत को बदनाम कैसे करेंगे। लेकिन ये लोग उत्तराखंड का सामर्थ्य भूल जाते हैं। रैली को संबोधित हुए पीएम ने कहा कि आप एक भारत-श्रेष्ठ भारत की जीवंत तस्वीर हैं। आपने आज उत्तराखंड में एक बार फिर डबल इंजन की सरकार पर मुहर लगा दी है, एक प्रकार से आज चुनाव प्रचार का अंतिम दिन है और मेरी इस चुनाव में उत्तराखंड की अंतिम प्रचार सभा आपके आशीर्वाद से पूरी होने वाली है।

download 4 7
Uttarakhand Election 2022: PM Narendra Modi

Uttarakhand Election 2022: पीएम ने दी पुष्कर सिंह धामी को बधाई

प्रधानमंत्री मोदी ने आगे कहा कि यहां हाईवे और एयरपोर्ट बना रहे हैं। पर्वत माला के तहत राष्ट्रीय रोपवे विकास कार्यक्रम के माध्यम से दूरदराज के क्षेत्रों में रोपवे कनेक्टिविटी प्रदान की जाएगी। नए मेडिकल कॉलेज और डिग्री कॉलेज खुलेंगे। रुद्रपुर में पीएम मोदी ने कहा कि हमारी सरकार ने COVID-19 के दौरान मुफ्त राशन और कई अन्य योजनाओं के माध्यम से गरीबों को सहायता प्रदान की। अगर कांग्रेस राज्य पर शासन कर रही होती तो भ्रष्टाचार होता। उन्होंने कहा कि यहां कई बंगाली परिवार रहते हैं। मैं पुष्कर सिंह धामी को बधाई देना चाहता हूं कि उन्होंने पुनर्वासित बंगालियों के जाति प्रमाण पत्र से ‘पूर्वी पाकिस्तान’ का उल्लेख हटाने का फैसला किया है।

ये भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here