UP Election 2022: शायर Munawwar Rana का नाम वोटर लिस्ट से गायब, कहा- BJP चुनाव नहीं लड़ रही है बल्कि गुडागर्दी कर रही है

0
576
Munawwar Rana
Munawwar Rana

UP Election 2022: उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव के चौथे चरण में आज नौ जिलों की 59 विधानसभा सीटों पर मतदान जारी है। जिन जिलों में वोट डाले जा रहे हैं उनमें राजधानी लखनऊ भी है। चौथे चरण में 59 सीटों पर कुल 624 उम्मीदवार मैदान में हैं। इस बीच शायर मुनव्वर राणा ने अपना नाम मतदाता सूची में नहीं होने पर नाराजगी जताई है। उन्होंने कहा कि जब सरकार खुद को वोट देने का मौका ही नहीं दे रही है तो इसमें दुख की क्या बात है? राणा ने आरोप लगाया कि चुनाव मुद्दों पर नहीं हो रहे हैं, देश की सबसे बड़ी पार्टी धर्म और धर्म के नाम पर चुनाव करा रही है।

Munawwar Rana बोले-सरकार की कुव्यवस्था के कारण मेरा पर्चा मेरे पास नहीं आया

उन्होंने कहा कि मेरे घर के पास ही पोलिंग बूथ है जिससे मेरे लिए वोट डालना आसान था। लेकिन कल जब मैंने सभासद से पर्ची मांगी तो जानकारी मिली की मेरा नाम वोटर लिस्ट में नहीं है। उन्होंने आगे कहा कि मेरे पत्नी का नाम वोटर लिस्ट में है, उन्हें पर्ची मिल गई है। मुनव्वर राणा ने कहा कि पिछली बार मेरा नाम मतदाता सूची में था, मैं ये नहीं कह रहा हूं कि मेरा नाम जानबूझ कर काट दिया गया। मुझे दुख है कि इस सरकार की कुव्यवस्था के कारण मेरा पर्चा मेरे पास नहीं आया, जिस वजह से मैं वोट नहीं डाल पाया।

munawwar rana
Munawwar Rana

UP Election 2022: मुनव्वर राणा ने भाजपा पर कसा तंज

शायर मुनव्वर राणा ने भाजपा पर तंज कसते हुए कहा कि भाजपा चुनाव नहीं लड़ रही है बल्कि गुडागर्दी कर रही है। उन्होंने कहा कि पहले के समय में चुनाव पार्टी बेस पर नहीं होता था, लेकिन अब पार्टी बेस पर ही चुनाव होता है। उन्होंने कहा कि लोग अब ये सोचते हैं कि हम किस पार्टी को वोट दें।

ये भी पढ़ें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here