Basti में SP पर बरसे PM Narendra Modi, बोले- कमीशन के लिए जीते हैं परिवारवादी

0
520
PM Narendra Modi in Basti4
PM Narendra Modi in Basti

PM Narendra Modi in Basti: Uttar Pradesh में छठे चरण के चुनाव प्रचार के मद्देनजर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बस्ती पहुंचे। पीएम मोदी ने बस्ती में समाजवादी पार्टी और दूसरी विप‍क्षी पार्टियों पर जमकर निशाना साधा। Chandrashekhar Azad के बलिदान दिवस पर उन्‍हें याद करते हुए हैं पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि आज चंद्रशेखर आजाद जी के बलिदान दिवस पर देश अपने सपूत को याद कर रहा है। कल बालाकोट एयर स्ट्राइक के तीन साल पूरे होने पर देश ने अपनी वायुसेना के पराक्रम को भी याद किया। हमारे शूरवीरों ने देश को चुनौती देने वालों को उनके घर में ही घुसकर मारा था।

PM Narendra Modi in Basti
PM Narendra Modi in Basti

वहीं राष्‍ट्रवाद के मुद्दे पर विप‍क्षी दलों पर वार करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि भारत का ये पराक्रम, दिल्ली और यूपी में बैठे कुछ घोर परिवारवादियों को पसंद नहीं आता। ये लोग आज भी हमारी सेनाओं से सबूत मांगते हैं, उनके सामर्थ्य पर विश्वास नहीं करते। इसलिए ऐसे लोगों से यूपी की जनता को बहुत सतर्क रहना है।

बुनकरों को इन घोर परिवारवादियों ने कर दिया था बेहाल : PM Narendra Modi

PM Narendra Modi in Basti
PM Narendra Modi in Basti

अपनी सरकार की उपलब्धि बताते हुए बस्ती में पीएम मोदी ने कहा कि हमारी सरकार ‘सबका साथ, सबका विकास’ के मंत्र पर चलते हुए हर गरीब को सशक्त कर रही है। ‘जाति धर्म से ऊपर उठकर, बढ़ाया है सम्मान, सबसे पहले गरीब कल्याण’। इसी भावना के साथ हम काम कर रहे हैं। बस्ती समेत ये पूरा क्षेत्र जो कभी फैक्ट्रियों-मिलों के लिए जाना जाता था, उन पर ताले इन्होंने ही लगवाए। गन्ना किसानों, बुनकरों को भी इन घोर परिवारवादियों ने बेहाल कर दिया था। योगी जी की सरकार ने मुंडेरवा-पिपराइच चीनी मिल का तोहफा दिया है।

PM Narendra Modi in Basti4
PM Narendra Modi in Basti

समाजवादी पार्टी पर आक्रामक होते हुए पीएम मोदी ने बस्‍ती में कहा कि 2017 में जिन्हें साथ लेकर घूमते थे, 2019 में उनका साथ छोड़कर दूसरों का साथ ले लिया। फिर उनका साथ छोड़ दिया, 2022 में नए साथी लेकर आ गए। जो अपने साथियों को छोड़ देते हैं, वो आपका साथ देंगे क्या? कमीशन के लिए जीने वाले परिवारवादी किसानहित और राष्ट्रहित के कदम नहीं उठा सकते। ये किसी जाति के नहीं होते, ये किसी समाज के नहीं होते। इनके लिए अपना स्वार्थ सबसे बड़ा है।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here