Team India क्लीन स्वीप के इरादे से उतरेगी, Sri Lanka को इस मुकाबले में हराकर लगातार 12वीं जीत हासिल करेगी भारतीय टीम

0
245

Team India और Sri Lanka के बीच खेले जा रहे तीन टी20 मैचों की सीरीज का आज अंतिम मुकाबला धर्मशाला में खेला जाएगा। सीरीज में भारतीय टीम पहले दोनों मुकाबले जीतकर सीरीज जीत चुकी है। आज खेले जाने वाले मुकाबले में रोहित की टीम क्लीन स्वीप करने के इरादे से उतरेगी। टीम इंडिया ये मैच जीत जाती है तो भारतीय टीम लगातार 12वीं जीत हासिल करेगी।

Team India की लगातार 12वीं जीत पर होगी नजर

श्रीलंका के खिलाफ सीरीज से पहले टीम इंडिया ने वेस्टइंडीज और न्यूजीलैंड के खिलाफ 6 टी20 मैच खेले हैं और सभी में जीत हासिल की थी। श्रीलंका इस टी20 सीरीज का आखिरी मैच जीतने की पूरी कोशिश करेगी। भारत ने पहले टी20 मुकाबले में श्रीलंका को 62 रनों से हराया। वहीं दूसरे टी20 मुकाबले में श्रीलंका को 7 विकेटों से हराया था। भारत इस मैच को जीतकर अफगानिस्तान और रोमानिया के साथ बराबरी कर लेगा। रोमानिया टेस्ट खेलने वाली टीम नहीं है।

Team India

भारतीय टीम दोनों मुकाबले में जीत हासिल करने के बाद तीसरे मैच में कुछ बड़े बदलाव कर सकती है। युजवेंद्र चहल को आराम देकर रवि बिश्नोई को मौका मिल सकता है। वहीं हर्षल पटेल के जगह कुलदीप यादव को मौका दिया जा सकता है। आवेश खान को भी इस मुकाबले में भुवनेश्वर की जगह मौका दिया जा सकता है। वहीं ईशान के जगह मयंक अग्रवाल को मौका दिया जा सकता है। हो सके तो इस मैच में बुमराह को भी आराम दिया जा सकता है।

ऋतुराज गायकवाड के बाद ईशान किशन भी चोटिल

चोट के कारण ऋतुराज गायकवाड पहले ही सीरीज से बाहर हैं। वहीं, दूसरे मुकबले में ईशान किशन के सिर पर गेंद लगी और वह अभी अस्पताल में भर्ती हैं। उन्हें सुबह में अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया है। ऐसे में आज होने वाले मुकाबले में किशन टीम का हिस्सा होंगे या नहीं अभी तक कंफर्म नहीं है। अगर ईशान टीम का हिस्सा नहीं बनते हैं तो मयंक अग्रवाल सलामी बल्लेबाज के तौर पर रोहित शर्मा के साथ उतर सकते हैं।

संबंधित खबरें

Team India के कप्तान Rohit Sharma श्रीलंका के खिलाफ टी20 सीरीज में हासिल कर सकते हैं बड़ी उपलब्धि, टी20 में 10 हजार रन बनने का मौका

Sri Lanka की टेस्ट टीम घोषित, दिग्गज खिलाड़ी एंजेलो मैथ्यूज की टीम में हुई वापसी; भारत के खिलाफ 4 मार्च से खेला जाएगा टेस्ट सीरीज

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here