टीम इंडिया को परोसा गया ठंडा सैंडविच, सिडनी मैच से पहले खड़ा हुआ विवाद

खाने को लेकर खड़े हुए विवाद के सामने आने के बाद आईसीसी का बयान भी सामने आया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आईसीसी ने कहा कि सभी टीमों के लिए खाने का मेन्यू एक समान रखा गया है।

0
203
T20 World Cup 2022: टीम इंडिया को परोसा गया ठंडा सैंडविट, सिडनी मैच से पहले खड़ा हुआ विवाद
T20 World Cup 2022: टीम इंडिया को परोसा गया ठंडा सैंडविच, सिडनी मैच से पहले खड़ा हुआ विवाद

T20 World Cup 2022: भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया की मेजबानी में खेले जा रहे टी-20 वर्ल्ड कप 2022 के लिए इस समय सिडनी में मौजूद हैं। इस बीच इंडिया और नीदरलैंड के बीच होने वाले मैच से पहले विवाद खड़ा हो गया है। ये मैच 27 अक्टूबर को सिडनी में खेला जाएगा। मगर इससे पहले टीम इंडिया ने जरूरी सुविधाएं ना मिलने के कारण नाराजगी जाहिर की है।

बताया जा रहा है कि टीम इंडिया को प्रैक्टिस सेशन के दौरान ठंडा और बेकार खाना परोसा गया। उन्हें सिर्फ सैंडविच दिया गया। टीम ने आईसीसी को बताया कि सिडनी में प्रैक्टिस सेशन के बाद दिया गया खाना ठंडा और बेकार था।

T20 World Cup 2022: टीम इंडिया को परोसा गया ठंडा सैंडविट, सिडनी मैच से पहले खड़ा हुआ विवाद
T20 World Cup 2022:

जानकारी के मुताबिक, इस दौरान टीम इंडिया ने प्रैक्टिस भी नहीं की, क्योंकि उन्हें प्रैक्टिस के लिए जो लोकेशन दी गई थी। वह उनके होटल से 42 किलोमीटर दूर थी। दरअसल, टीम इंडिया को ब्लैकटाउन में प्रैक्टिस की जगह दी गई थी। इस जगह की दूरी उस होटल से 42 किलोमीटर दूर है, जहां टीम इंडिया ठहरी हुई है।

T20 World Cup 2022: ICC ने दी प्रतिक्रिया

खाने को लेकर खड़े हुए विवाद के सामने आने के बाद आईसीसी का बयान भी सामने आया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आईसीसी ने कहा कि सभी टीमों के लिए खाने का मेन्यू एक समान रखा गया है। खिलाड़ियों को दी गई हैंडबुक में भी इसका उल्लेख किया गया था। अगर टीम इंडिया को कोई परेशानी थी तो पहले आपत्ति जतानी चाहिए थी। अभी तक इंडियन टीम की तरफ से खाने को लेकर कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है। अगर बयान आता है तो उसके मुताबिक प्रतिक्रिया दी जाएगी।

T20 World Cup 2022: इंडिया को सेमीफाइनल के लिए जीतने होंगे 5 में से 4 मुकाबले

T20 World Cup 2022 में भारतीय टीम की शुरुआत तो काफी दमदार रही है। 23 अक्टूबर को पाकिस्तान के साथ भारत का मुकाबला हुआ था, जिसमें इंडिया ने जीत हासिल की थी। अब इंडिया का अगला मुकाबला 27 अक्टूबर को नीदरलैंड के साथ है। टीम इंडिया को अबकी बार सेमीफाइनल में पहुंचने के लिए पांच में से चार मुकाबले जीतने होंगे।

वैसे तो इंडियन टीम 3 मुकाबले जीतकर भी सेमीफाइनल में अपनी जगह बना सकती है, लेकिन इसके लिए उसे दूसरी टीमों के नतीजों पर निर्भर रहना होगा। पिछले वर्ल्ड कप में भी भारत ने 3 मुकाबले जीते थे, लेकिन वह सेमीफाइनल में अपनी जगह नहीं बना पायी थी।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here