Bijnor में बोले CM Yogi Adityanath- मुजफ्फरनगर दंगों में 2 लड़कों की जोड़ी कहां गई थी? एक Delhi दिल्ली से दंगा करा रहा था एक Lucknow से

0
323
Yogi Adityanath
Yogi Adityanath

उत्तर प्रदेश में 403 सीटों पर होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए 3 दिन शेष हैं। ऐसे में नेता धुआंधार रैली कर रहे हैं। भारतीय जनता पार्टी के दिग्गज नेता यूपी में ही चक्कर काट रहे हैं। वहीं सपा आरएलडी के जयंत चौधरी के साथ मिलकर बीजेपी को डरा रही है। इस बीच उत्तर प्रदेश के बिजनौर में रैली करते हुए सीएम योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) सपा-बसपा पर जमकर बरसे। उन्होंने कहा कि इन लोगों ने निर्दोश लोगों को मरवाया है। जब राज्य में मुजफ्फरनगर के दंगे हुए तो कहां थे ये लोग।

Yogi Adityanath के निशाने पर कौन?

Yogi Adityanath
Yogi Adityanath

बिजनौर में रैली को संबोधित करते हुए सीएम योगी ने कहा कि इन्होंने (सपा, बसपा और लोक दल ने) निर्दोश लोगों को मरवाया, झूठे मुकदमे दर्ज़ कराए हैं। जब मुजफ्फरनगर का दंगा हो रहा था तब 2 लड़कों (अखिलेश यादव और राहुल गांधी) की जोड़ी कहां चली गई थी? एक लखनऊ से दंगा करवा रहा था और एक दिल्ली से तमाशा देख रहा था।

सीएम योगी ने जयंत चौधरी पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि जब मुजफ्फरनगर की जनता दंगों से पीड़ित थी तो ये लोग गायब हो गए थे। साथ ही राहुल गांधी पर भी वार किया है। सीएम योगी ने सीधे तौर पर नहीं लेकिन कहा कि दंगों के दौरान एक लखनऊ में बैठकर तमाशा देख रहा था तो एक दिल्ली से दंगा करवा रहा था। ये लोग पीड़ितों से क्यों नहीं मिले।

Yogi Adityanath ने सपा की खोली पोल

Yogi Adityanath
Yogi Adityanath

योगी आदित्यनाथ ने यह भी कहा कि जब दंगों में लोग मर रहे थे, तब समाजवाद लाने का वादा करने वाली सपा सैफई महोत्सव करा रही थी। सीएम ने बिजनौर की जनता के सामने समाजवादी पार्टी के सभी पोल खोल कर रख दिए।

योगी आदित्यनाथ ने इस दौरान सपा के कार्यकाल में राज्य की कानून व्यवस्था पर भी सवाल खड़ा किया है। उन्होंने कहा कि दंगे करने वाले यही लोग है, जो लखनऊ की गद्दी पर बैठकर तमाशा देख रहे थे। बता दें कि उत्तर प्रदेश में 7 चरणो में मतदान होने वाला है। पहले चरण का मतदान 10 फरवरी को है। 10 मार्च को नतीजे घोषित किए जाएंगे।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here