Home Tags Yogi news

Tag: yogi news

यूपी विधानसभा में सीएम योगी का अखिलेश यादव पर निशाना, ”भाग...

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बुधवार को विधानसभा में भाषण देते हुए समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव पर जमकर निशाना...

Yogi Adityanath Oath Ceremony LIVE Updates: योगी आदित्यनाथ ने ली उत्तर...

Yogi Adityanath Oath Ceremony LIVE Updates: यूपी विधानसभा चुनाव 2022 में भारतीय जनता पार्टी की ऐतिहासिक जीत के बाद, योगी आदित्यनाथ दूसरे कार्यकाल के लिए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री के रूप में वापसी करने के लिए तैयार हैं।

Bijnor में बोले CM Yogi Adityanath- मुजफ्फरनगर दंगों में 2 लड़कों...

0
Uttar Pradesh के Bijnor में रैली करते हुए CM Yogi Adityanath सपा-बसपा पर जमकर बरसे। उन्होंने पूछा कि मुजफ्फरनगर दंगों में दो लड़के कहां थे?

CM Yogi के पास न घर न जमीन फिर भी रखते...

0
CM Yogi: उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) पहली बार विधानसभा चुनाव लड़ रहे हैं। शुक्रवार को उन्होंने गोरखपुर शहर से नामांकन दाखिल किया।

6 फरवरी को BJP जारी करेगी UP के लिए ...

0
Yogi Adityanath: Uttar Pradesh में कुछ ही दिनों में विधानसभा के चुनाव होने वाले हैं। राज्‍य की सत्ता में एक बार फिर वापसी के लिए BJP पूरा जोर लगा रही है।

Yogi Adityanath ने गोरखपुर से अपना नामांकन किया दाखिल

0
Yogi Adityanath: योगी आदित्यनाथ ने आज उत्तर प्रदेश के गोरखपुर से अपना नामांकन दाखिल किया, जहां वह अपना पहला विधानसभा चुनाव लड़ रहे हैं।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!