Nawab Malik को लेकर BJP ने SP पर किया वार, Anurag Thakur बोले- आतंकियों से ज़मीन खरीदने वाले नवाब मलिक के साथ हैं अखिलेश

0
596
Anurag Thakur attacks SP over Nawab Malik
Anurag Thakur attacks SP over Nawab Malik

Nawab Malik: Uttar Pradesh में विधानसभा चुनाव का पांचवां चरण 27 फरवरी को है। इसी के मद्देनजर सभी पार्टियां एक-दूसरे पर आक्रामक हैं। शुक्रवार को Bharatiya Janata Party ने नवाब मलिक की गिरफ्तारी पर सपा पर निशाना साधा है। केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर (Anurag Thakur) ने कहा कि आतंकवादियों के तार समाजवादियों से जुड़े हैं। नवाब मलिक जो आतंकियों से ज़मीन खरीदते हैं अखिलेश उनके समर्थन में खड़े दिखाई दिए। जेल और बेल वाले उम्मीदवार भी उनकी सूची में थे। पिछले चुनाव में जो हाफ सेंचुरी नहीं लगा पाए वह डबल सेंचुरी की बात कर रहे हैं।

Nawab Malik को ED ने किया गिरफ्तार

प्रवर्तन निदेशालय (Enforcement Directorate) ने बुधवार को राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (Nationalist Congress Party ) के नेता नवाब मलिक (Nawab Malik) को गिरफ्तार किया था। बता दें कि मलिक की ईडी द्वारा गिरफ्तारी अंडरवर्ल्ड से जुड़े एक कथित प्रॉपर्टी के मामले में हुई थी। ईडी की टीम बुधवार सुबह मलिक के आवास पर पहुंची थी और पूछताछ बाद उन्हें अपने साथ ही दफ्तर ले गई थी।

Nawab Malik

बता दें कि बुधवार को मलिक की पेशी पीएमएलए कोर्ट में हुई थी और सुनवाई के बाद कोर्ट ने नवाब मलिक को 8 दिन के लिए यानी 3 मार्च तक ईडी की रिमांड पर भेज दिया था। एनसीपी नेता पर आरोप लगा है कि उन्होंने दाऊद की मदद से संपत्ति खरीदी है। 

Nawab Malik

शुक्रवार को ED की कस्टडी में मौजूद नवाब मलिक को मुम्बई के जेजे अस्प्ताल में भर्ती कराया गया है। मलिक ने पेट में दर्द की शिकायत की थी। जिसके बाद उन्‍हें डॉक्टर की सलाह पर हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here