UP Election 2022: स्वागत समारोह में Aparna Yadav ने कहा- ‘भारतीय जनता पार्टी ने देश को बचाया है’

0
243
Aparna Yadav

UP Election 2022: उत्तर प्रदेश भाजपा के प्रदेश कार्यालय पर स्वागत समारोह का आयोजन किया गया। स्वागत समारोह के दौरान भाजपा में शामिल हुए नेताओं का स्वागत किया गया। इस कार्यक्रम में भाजपा के प्रेदश नेतृत्व ने पांच साल में किए गए कार्य के बारे में विस्तृत चर्चा की। वहीं हाल ही में समाजवादी पार्टी से भाजपा में शामिल हुई मुलायम सिंह यादव की बहु अपर्णा यादव भी कार्यक्रम में उपस्थित हुई।

अपर्णा यादव ने कार्यक्रम के दौरान कहा कि प्रधानमंत्री मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को बहुत धन्यवाद कि उन्होंने मुझे पार्टी में शामिल होने का मौका दिया। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने देश को बचाया है। अपर्णा ने कहा कि वो भाजपा को राष्ट्रवाद की वजह से पसंद करती हैं और इसी लिए पार्टी में शामिल हुई हैं।

UP Election 2022: Aparna Yadav के पार्टी में शामिल होंने से इतरा रही है भाजपा

गौरतलब है कि समाजवादी पार्टी के नेता मुलायम सिंह यादव की बहू अपर्णा यादव को भाजपा में शामिल करा कर भाजपा खुद की पीठ थपथपा रही है। अपने परिवार की पार्टी समाजवादी पार्टी का साथ छोड़कर अपर्णा यादव ने भाजपा का हाथ तो थाम लिया है, लेकिन पार्टी के पूर्व अध्यक्ष और गृहमंत्री अमित शाह से मिलना अपर्णा के लिए अब भी मुश्किल बना हुआ है। भाजपा की सदस्यता लेने के बाद यूं तो अपर्णा ने राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, सीएम योगी आदित्यनाथ से लेकर यूपी के तमाम भाजपा नेताओं से मुलाकात की। लेकिन अमित शाह से मुलाकात नहीं हो पाई है।

Aparna Yadav
Aparna Yadav

UP Election 2022: पार्टी की विचारधारा को घर-घर पहुंचाने में लगा है शीष नेतृत्व

बता दें कि इससे पहले हाथरस के भाजपा जिला कार्यालय में भाजपा प्रत्याशियों के लिए स्वागत समारोह आयोजित किया गया था। सदर सीट से प्रत्याशी अंजुला माहौर का स्वागत किया गया। सादाबाद से रामवीर उपाध्याय के अस्वस्थ होने के कारण न पहुंचने पर उनकी पत्नी जिला पंचायत अध्यक्ष सीमा उपाध्याय का स्वागत किया गया। गौरतलब है कि उत्तर प्रदेश भाजपा विधानसभा चुनाव को लेकर कमर कस ली है। पार्टी के शीर्ष नेतृत्व के साथ-साथ सभी छोटे-बड़े सदस्य पार्टी की विचारधारा को जनता तक पहुंचाने की कोशिश में लगा है। वहीं गृह मंत्री अमित शाह और बीजेपी चीफ जेपी नड्डा इन दिनों पश्चिमी उत्तर प्रेदश में डोर टू डोर कैंपेनिंग कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here