Goa Politics: कौन किसे कर रहा है ‘कॉपी’? केजरीवाल और गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत आमने-सामने

0
447
गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल

Goa Politics: गोवा की राजनीति गर्म है, विधानसभा चुनाव से पहले भारतीय जनता पार्टी और आम आदमी पार्टी के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर चल रहा है। मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत (Pramod Sawant) ने पहले दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) पर कॉपी करने का आरोप लगाया। पलटवार करते हुए केजरीवाल ने कहा है कि प्रमोद सावंत मुझे कॉपी कर रहे हैं।

प्रमोद सावंत के कॉपी करने वाले बयान पर AAP के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने कहा कि प्रमोद सावंत हमें कॉपी कर रहे हैं, मैंने कहा हम बिजली मुफ़्त देंगे तो उन्होंने एक हफ़्ते बाद पानी मुफ़्त ​कर दिया। मैंने कहा कि हम रोज़गार देंगे तो उन्होंने कहा कि मैं 10,000 नौकरी दूंगा।मैंने कहा कि हम अयोध्या में तीर्थ यात्रा कराएंगे तो उन्होंने कहा कि मैं स्थानीय मंदिर में यात्रा कराऊंगा।

Goa Politics: प्रमोद सावंत ने क्या कहा था?

Goa Politics: Pramod Sawant
Pramod Sawant

Goa Politics: बताते चलें कि अरविंद केजरीवाल ने हाल ही में राज्य में आप की सरकार बनने पर मुफ्त तीर्थयात्रा की बात कही थी। जिसे सावंत ने अपनी योजना बताया था। इसे लेकर सावंत ने कहा, ‘मैंने इसका एलान अपने बजट में किया था और मेरी इस योजना पर काम भी चल रहा है। इसका पंजीकरण भी शुरू हो गया है। केजरीवाल मेरी योजना की नकल कर रहे हैं। वह इसके आदी हैं। वह एक ‘कॉपी मास्टर’ हैं।’

पुती गांवकर AAP में शामिल

गोवा: पणजी में माइनिंग पीपुल्स फ्रंट के संयोजक पुती गांवकर दिल्ली के मुख्यमंत्री और AAP संयोजक अरविंद केजरीवाल की मौजूदगी में पार्टी में शामिल हुए। अरविंद केजरीवाल ने कहा, “आज पुती गांवकर AAP पार्टी में शामिल हुए हैं। उनके AAP में शामिल होने से पार्टी को मज़बूती मिलेगी।” केजरीवाल ने कहा कि मैंने पुती गांवकर को आश्वासन दिया है कि अगर गोवा में AAP की सरकार बनी तो हम इनके साथ मिलकर और इनकी मार्गदर्शन में ज़्यादा से ज़्यादा 6 महीने में माइनिंग का काम शुरू कर देंगे।

यह भी पढ़ें: UP Election 2022: अखिलेश यादव का बीजेपी से सवाल, ‘कितना कालाधन विदेश से वापस आया?’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here