Goa Election Result 2022 Reaction: Utpal Parrikar ने हार की स्वीकार, कहा- परिणाम से थोड़ा निराश हूं

Goa Election Result 2022 Reaction: उत्पल पर्रिकर पणजी सीट से निर्दलीय चुनाव लड़ रहे हैं।

0
410
Goa Election Result 2022 Reaction
Goa Election Result 2022 Reaction

Goa Election Result 2022 Reaction: दिवंगत नेता मनोहर पर्रिकर के बेटे उत्पल पर्रिकर ने चुनाव में हार स्वीकार कर ली है। मतगणना केंद्र से बाहर निकलते हुए उत्पल पर्रिकर ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि मुकाबला अच्छा हुआ है, लेकिन परिणाम से थोड़ा निराश हूं। वहीं उत्पल पर्रिकर ने बीजपी में वापस आने के सवाल पर कहा कि- अभी मैं इस पर कुछ नहीं कह सकता। बता दें कि उत्पल पर्रिकर पणजी सीट से हार गए है, पणजी से बीजेपी के एटेनसियो मोंसरेट (Atanasio Monserrate) ने उन्हें हराया है।

Goa Election Result 2022 Reaction: निर्दलीय चुनाव लड़ रहे उत्पल पर्रिकर

बता दें कि उत्पल पर्रिकर पणजी सीट से निर्दलीय चुनाव लड़ा हैं। वहीं अतनासियो मोनसेरेट पहले कांग्रेस में थे, 2019 के उपचुनाव में मोनसेरेट ने भाजपा को मात देकर पणजी सीट पर अपना दमखम दिखाया था। लेकिन कुछ समय के बाद अतनासियो मोनसेरेट भाजपा में शामिल हो गए। इस बार चुनाव में बीजेपी ने उन्हें ही पणजी सीट से खड़ा किया है।

Goa Election Result 2022 Reaction
Goa Election Result 2022 Reaction

बता दें कि पणजी सीट, गोवा विधानसभा के लिए सबसे महत्वपूर्ण सीटों में से एक है। दिवंगत मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर की मृत्यु के बाद यह कयास लगाया जा रहा था कि बीजपी उनके बेटे उत्पल पर्रिकर को पणजी से टिकट देगी। लेकिन ऐसा नहीं हुआ, स्थानीय राजनीति के कारण भारतीय जनता पार्टी ने उन्हें टिकट नहीं दिया। जिसके बाद उत्पल पर्रिकर ने अकेले चुनाव लड़ने का फैसला किया था। तब पत्रकारों से बातचीत में उत्पल पर्रिकर ने कहा था कि ‘‘मेरे समर्थन में एक मौन लहर है।’’ भाजपा ने मुझे पणजी (Panaji) के अलावा अन्य तीन स्थान से टिकट की पेशकश की थी तो बता दूं कि यह लड़ाई कभी सीट के विकल्प के लिए नहीं थी।

संबंधित खबरें:

Goa Election Result 2022: गोवा में जीत की ओर बढ़ रही…

Goa Election Result 2022 Live Updates: कांग्रेस ने गोवा से हार की स्वीकार, माइकल लोबो ने कहा- ये निर्णय गोवा की जनता का है, बीजेपी-20, कांग्रेस-12, आप-2, टीएमसी-3 पर आगे

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here