BJP नेता ने उठाए सवाल, T-20 World Cup में ‘पाकिस्तान’ की जीत पर कांग्रेस इतनी खुश क्यों? ये रिश्‍ता क्‍या कहलाता है…

0
512
BJP leader attacked on Congress India Vs Pakistan
BJP leaders attacked on Congress, why Congress so happy on Pakistan's victory in T20 World Cup?

T-20 World Cup के India Vs Pakistan मैच में पाकिस्तान ने भारत को 10 विकेट से हरा दिया। भारत की हार के बाद पूरा देश मायूस है। जैसे ही मुकाबला खत्‍म हुआ उसके कुछ देर बाद कांग्रेस की मीडिया कोऑर्डिनेटर Radhika Khera ने एक एक ट्वीट किया जिसके बाद ट्विटर पर विवाद शुरू हो गया। राधिका खेड़ा ने अपने ट्वीट में लिखा, ”क्यों भक्तों, आ गया स्वाद ? करवा ली बेइज़्ज़ती ???”

उनकी ट्वीट की टाईमिंग को लेकर यह दावा किया जा रहा है कि उन्‍होंने यह ट्वीट T-20 World Cup के मैच में भारत की शर्मनाक हार को लेकर किया। उनके इस ट्वीट काे लेकर सोशल मीडिया पर लोगों ने उन्‍हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। किसाी ने उन्‍हें पााकिस्‍तानी कहा तो किसी ने पूछा कि पााकिस्‍तान की जीत पर कांग्रेस पार्टी हमेशा खुश क्‍यों होती है। पाकिस्‍तान और कांग्रेस पार्टी में रिश्‍ता क्‍या है? 

राधिका खेड़ा को जवाब देते हुए एक ट्विटर यूजर ने लिखा, ”देश की हार से खुश हो रही हैं… पक्‍का ये कांग्रेसी होगी”

एक ट्विटर यूजर ने एक तस्‍वीर शेयर की और लिखा… जब कोई पाकिस्‍तान को गाली दे…

https://twitter.com/Smokingskills07/status/1452346733028012032

बीजेपी नेता संबित पात्रा ने घेरा

बीजेपी नेता सबिंत पात्रा ने राधिका खेड़ा के ट्वीट का स्‍क्रीनशॉट शेयर करते हुए ट्वीट किया, ”कांग्रेसियों ख़ुश तो बहुत होगे आज ..क्यों? अब तो ये तय है ..2024 का चुनाव कांग्रेस अपने “वतन” में लड़ेगी ..और राहुल को वहाँ “वज़ीर-ए-आज़म” बनाने की जद्दोजहद करेगी।”

बीजेपी प्रवक्ता और दिल्‍ली की हरि नगर विधानसभा सीट से प्रत्याशी रहे तेजिंदर पाल बग्गा (Tajinder Pal Bagga) ने भी उन पर हमला किया। उन्‍होंने ट्वीट किया,”पाकिस्तान की जीत पर कांग्रेस इतनी खुश क्यों ? भूल गए ये वही पार्टी हैं जो पाकिस्तान जाके कहती हैं इन्हें हटाइये,हमे ले आइये। ये वही पार्टी हैं जो भारतीय सेना से सर्जिकल स्ट्राइक का सबूत मांगती है और भारत तेरे टुकड़े होंगे और अफजल के नारे लगाने वालों को पार्टी में शामिल करती हैं।”

सोशल मीडिया पर ट्रोल होने और विवाद के बढ़ने के बीच कांग्रेस नेता ने एक ट्विटर यूजर को जवाब दिया, ”मेरे ट्वीट में @arpitalokmishra बाबू कहा भारत की हार या किसी और की जीत का ज़िक्र है? आप ट्वीट अंधभक्ति में इतना मत लीन हो जाइए कि सवाल आपकी प्रकाशन @IndianExpress की निष्पक्ष पत्रकारिता पर उठने लगे।”

यह भी पढ़ें: T20 World Cup : Pakistan ने India को 10 विकेटों से हराकर रचा इतिहास, Babar Azam और Mohammad Rizwan की ताबड़तोड़ बल्लेबाजी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here