Home Tags India Vs Pakistan T20 World Cup Match

Tag: India Vs Pakistan T20 World Cup Match

ICC T20 World cup 2022 का शेड्यूल जारी, भारत का पहला...

0
ICC ने इस साल 2022 में होने वाले T20 World Cup का शेड्यूल जारी कर दिया है। टी20 वर्ल्ड कप में भारत का पहला मुकाबला 23 अक्टूबर को पाकिस्तान के साथ खेला जाएगा। यह मैच मेलबर्न क्रिकेट ग्रांउड पर खेला जाएगा। 16 अक्टूबर से टूर्नोमेंट का फर्स्ट राउंड शुरू होगा। पहला राउंड 16 से 21 तक खेला जाएगा। 22 अक्टूबर से सुपर 12 के मैच खेले जाएंगे।

T20 World Cup में मिली हार के बाद हुई आतिशबाजी पर...

0
विरेंद्र सहवाग और सीपीआई (एमएल) नेता कविता कृष्णन के बीच भारत-पाक क्रिकेट की हार से जुड़े हुए एक मसले पर जुबानी जंग शुरू हो गई है। दरअसल क्रिकेटर विरेंद्र सहवाग ने एक ट्वीट करके भारत की हार और पाकिस्तान की जीत के साथ हिंदोस्तान में पटाखे छोड़ने के मुद्दे को दिवाली पर लगे प्रतिबंध से जोड़कर उठाया था।

BJP नेता ने उठाए सवाल, T-20 World Cup में ‘पाकिस्तान’ की...

0
T-20 World Cup के India Vs Pakistan मैच में पाकिस्तान ने भारत को 10 विकेट से हरा दिया। भारत की हार के बाद पूरा देश मायूस है। जैसे ही मुकाबला खत्‍म हुआ उसके कुछ देर बाद कांग्रेस की मीडिया कोऑर्डिनेटर Radhika Khera ने एक एक ट्वीट किया जिसके बाद ट्विटर पर विवाद शुरू हो गया। राधिका खेड़ा ने अपने ट्वीट में लिखा, ''क्यों भक्तों, आ गया स्वाद ? करवा ली बेइज़्ज़ती ???''

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!