Shahrukh Khan को मिला परिवार सहित पाकिस्तान शिफ्ट होने का ऑफर, ट्विटर यूजर्स ने किया ट्रोल

0
325
Shah Rukh Khan New OTT platform
Shah Rukh Khan New OTT platform

Shahrukh Khan परेशान चल रहे हैं। उनके बेटे पर एनसीबी (NCB) का शिकंजा लगातार बढ़ता ही जा रहा है। इधर पाकिस्तना के एक पत्रकार ने उन्हें परिवार सहित भारत छोड़कर पाकिस्तान शिफ्ट होने की अपील की है। पाकिस्तानी एंकर वकार जाका (Waqar Zaka) ने ट्वीट किया है कि शाहरुख खान (Shahrukh Khan) को पाकिस्तान (Pakistan) आ जाना चाहिए। वाका ने लिखा कि शाहरुख खान सर, भारत छोड़ो और अपने परिवार के साथ पाकिस्तान चले जाओ। मोदी सरकार, जो आपके परिवार के साथ कर रही है वो बकवास है। साथ ही उन्होंने लिखा कि मैं आपके साथ खड़ा हूं।

पाकिस्तानी एंकर के ट्वीट पर भारतीय ट्विटर यूजर्स ने जमकर पलटवार किया। uniquebrick नाम के एक यूजर ने लिखा कि ओ भाई भांग पी ली है क्या? इतना बुरा वक्त नहीं आया कि वो पाकिस्तान जाए। तू क्रिप्टो पर ही रह। उसे शिफ्ट होना होगा तो विकसित देशों में चला जाएगा।

बताते चलें कि मुंबई में 2 अक्टूबर की रात से एनसीबी की तरफ से एक cruise पर छापेमारी के बाद से पूरे देश में हंगामा मचा है। फिल्म स्टार शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) को इस मामले में 3 अक्टूबर को गिरफ्तार किया गया था। सुपरस्टार शाहरुख खान के 23 वर्षीय बेटे, आर्यन, मामले में आरोपी नंबर 1 हैं और 8 अक्टूबर से मुंबई की आर्थर रोड जेल में हैं। लगातार प्रयासों के बाद भी उन्हें अदालत से जमानत नहीं मिली है।

राजनीतिक दलों ने लगाया था परेशान करने का आरोप

एनसीबी की तरफ से चल रहे कार्रवाई के बीच राजनीतिक दलों ने शाहरुख खान को परेशान करने का आरोप एनसीबी पर लगाया था। एनसीपी नेता नवाब मलिक ने एक के बाद कई प्रेस कॉन्फ्रेंस कर के एनसीबी पर कई गंभीर आरोप लगाए थे। उन्होंने कहा था कि एनसीबी के “इरादे दुर्भावनापूर्ण ” हैं और लोगों को फंसाने के लिए एजेंसी यह कार्रवाई कर रही है। एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए, मलिक ने यह भी कहा था कि उनके दामाद समीर खान (Sameer Khan), जिन्हें हाल ही में नौ महीने के बाद ड्रग्स के मामले में जमानत दी गई है, नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो द्वारा लगाए गए आरोपों को रद्द कराने के लिए हाई कोर्ट का रुख करेंगे।

यह भी पढ़ें: Aryan Khan Drugs Case: NCB पर लगा 18 करोड़ रूपये के कथित घूस लेने का आरोप

Ananya Panday ने Aryan Khan को ड्रग्स दिलाने में मदद करने से किया इनकार, फिर होगी पूछताछ

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here