Mumbai: नवाब मलिक के घर की एक महिला का संबंध अंडरवर्ल्ड और ISI से, BJP नेता का दावा

0
497
Nawab Malik
Nawab Malik

Mumbai: महाराष्ट्र (Maharashtra) के कैबिनेट मंत्री नवाब मलिक (Nawab Malik) ने बुधवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस में महाराष्ट्र के अल्पसंख्यक भाजपा नेता हैदर आजम (Haider Azam) पर कई गंभीर आरोप लगाए है। नवाब मलिक के हाइड्रोजन बम के जबाब में भाजपा नेता हैदर आजम ने अपना जबाब देते हुए कहा है कि नबाब मलिक घर मे रहने वाली एक महिला का अंडरवर्ल्ड से कनेक्शन है।

इसके अलावा उस महिला का आईएसआई से भी संबंध होने का गंभीर आरोप लगाया है। इसके अलावा कांग्रेस विधायक व मंत्री असलम शेख पर भी गंभीर आरोप लगाते हुए असलम शेख को ड्र्ग्स पेडलर सहित अंडरवर्ल्ड से कनेक्शन होने का आरोप लगाया है।

हैदर आजम ने आरोप लगाते हुए एक तस्वीर शेयर जिसमे रियाज भाटी और अस्लाम शैख़ एक साथ दिखाई दे रहे है। जिसका खुलासा आने वाले 5 दिनों बाद न्यूक्लियर बम के तौर पर देने की बात कही है।

NCP नेता ने कहा था- फडणवीस के इशारे पर महाराष्ट्र में हो रही है उगाही

महाराष्ट्र सरकार के मंत्री नवाब मलिक ने आज पीसी कर पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस पर कई आरोप लगाए। उन्होंने कहा कि उनके ही इशारे पर महाराष्ट्र में उगाही की जा रही है। नवाब मलिक ने कहा कि 8 नवंबर 2016 को देश में नोटबंदी की गई थी। देश भर में जाली नोट पकड़े जाने लगे थे लेकिन 8 अक्टूबर 2017 तक महाराष्ट्र में एक भी जाली नोट का मामला सामने नहीं आया था क्योंकि देवेंद्र फडणवीस के संरक्षण में जाली नोट का खेल महाराष्ट्र में चल रहा था।

उन्होंने कहा कि 8 अक्टूबर 2017 को राजस्व खुफिया निदेशालय ने BKC (बांद्रा कुर्ला कॉम्प्लेक्स) में छापेमारी की जिसमें 14.56 करोड़ के जाली नोट पकड़े थे। इस मामले को दबाने के लिए देवेंद्र फडणवीस ने मदद की थी। जाली नोट का नेक्सेस ISI-पाकिस्तान-दाऊद वाया बांग्लादेश देश में फैलाया जाता है।

Sameer Wankhede के समर्थन में रिश्तेदारों ने निकाली रैली, ‘नवाब मलिक मुर्दाबाद के लगे नारे’

NCP नेता नवाब मलिक बोले- समीर वानखेड़े की ‘आर्मी’ लोगों को कर रही गुमराह, मैं सच लाऊंगा सामने

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here