Snoop Dogg ने कहा- अब Twitter खरीदना पड़ेगा, भड़के Elon Musk ने ट्वीट कर कह दिया…

बता दें कि बीते दिनों एलन मस्क ने ट्विटर डील को रोक दिया था। एलन मस्क के मुताबिक ट्विटर पर स्पैम या फेक अकाउंट असल में 5% से कम हैं, इसकी डिटेल अभी तक क्लियर नहीं है।

0
191
Snoop Dogg
Snoop Dogg

Snoop Dogg: एलन मस्क ने ट्विटर पर फेक अकाउंट या स्पैम की जानकारी नहीं मिलने के चलते ट्विटर डील को रोक दिया है। अभी अरबपति एलन मस्क की ट्विटर गाथा खत्म नहीं हुई थी कि रैपर स्नूप डॉग ने भी अपनी टोपी रिंग में फेंक दी है। 44 बिलियन डॉलर की डील के होल्ड पर जाने के बाद अमेरिकी रैपर स्नूप डॉग का ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा हैं। रैपर ने एक के बाद एक ट्वीट कर ट्विटर खरीदने की बात कही है। हालांकि ऐसा उन्होंने मजाक में कहा है। लेकिन अब यह कयास लगाए जा रहे हैं कि एलन मस्क को ट्विटर डील में एक नया प्रतिद्वंदी मिल गया है।

Snoop Dogg
Snoop Dogg

Snoop Dogg ने कहा- अब ट्विटर खरीदना पड़ेगा

रैपर स्नूप डॉग ने शुक्रवार को एक ट्वीट किया कि जिसमें उन्होंने लिखा अब “ट्विटर खरीदना पड़ सकता है”, उनके इस ट्वीट करते ही ट्विटर पर लोगों के कंमेंट्स की बाढ़ आ गई। इतना ही नहीं उनके इस ट्वीट पर एलन मस्क ने भी “फायर” इमोजी के साथ जवाब दिया।

Snoop Dogg
Snoop Dogg

रैपर स्नूप डॉग इतने पर ही नहीं रूके आगे रैपर ने एक के बाद कई ट्वीट किए, रैपर ने सोशल मीडिया दिग्गजों के लिए अपने बिजनेस प्लान की पेशकश करते हुए कहा कि, इस प्लान में लोगों को ब्लू टिक और प्लेन यात्रा के दौरान फ्री इंटरनेट भी दिया जाएगा।

इसके साथ ही उन्होंने ट्वीट में बोर्ड ऑफ डायरेक्टर्स पर भी अपना प्लान बताया है। आगे लिखा कि इस बोर्ड में जिमी, टॉमी चुंग और सीएनबीसी पोनीटेल शख्स को जगह दी जाएगी।

एलन मस्क ने क्यों ट्विटर डील को होल्ड कर दिया है?

Elon Musk
Elon Musk

बता दें कि बीते दिनों एलन मस्क ने ट्विटर डील को रोक दिया था। एलन मस्क के मुताबिक ट्विटर पर स्पैम या फेक अकाउंट असल में 5% से कम हैं, इसकी डिटेल अभी तक क्लियर नहीं है। इसलिए इस डील को होल्ड कर दिया गया। उनके इस ऐलान के बाद ट्विटर का शेयर प्री मार्केट ट्रेडिंग में 20% तक गिर गया है। यह देखते हुए मस्क ने एक और ट्वीट किया और कहा कि वह अभी भी इस डील को लेकर प्रतिबद्ध हैं।

संबंधित खबरें:

ट्विटर डील अभी होल्ड पर, Elon Musk ने खुद ट्वीट कर दी जानकारी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here