पाकिस्तान के पूर्व पीएम इमरान खान को घसीटते हुए ले गई पाक रेंजर्स, यहां देखें वीडियो

0
90
Imran khan
Imran Khan

Imran Khan: पाकिस्तान के पूर्व पीएम और पीटीआई प्रमुख इमरान खान को गिरफ्तार किया गया है। जानकारी के अनुसार इमरान खान को रेंजर्स द्वारा इस्लामाबाद उच्च न्यायालय (आईएचसी) के बाहर से गिरफ्तार किया गया है। बता दें कि इमरान खान को अल कदए ट्रस्ट के केस में गिरफ्तार किया गया है। हाल ही में उन्होंने पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी ISI के अधिकारी मेजर जनरल फैसल नसीर पर गंभीर आरोप लगाए थे। इसके बाद ही उनकी गिरफ्तारी होने पर कई सवाल भी खड़े हो रहे हैं।

Imran Khan
Imran Khan

Imran Khan ने ISI पर लगाए थे गंभीर आरोप

इमरान खान ने पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी आईएसआई के अधिकारी मेजर जनरल फैसल नसीर पर यह आरोप लगाया था कि वह उनकी हत्या कराने की कोशिश कर रहे हैं। इस आरोप के बाद इमरान खान को पाकिस्तान की सेना ने फटकार लगाई थी।

Imran Khan: इमरान खान को कोर्ट रूम से गिरफ्तार किया गया है। जिसका वीडियो भी सामने आया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि पाकिस्तान के रेंजर्स इमरान को धकेलते हुए ले जा रहे हैं और गाड़ी में धक्का देकर बैठाते हुए नजर आ रहे हैं। इमरान के वकील ने बताया कि किस प्रकार पाक के पूर्व पीएम को शीशे तोड़कर गिरफ्तार किया। यह वीडियो इमरान खान की पार्टी पीटीआई ने अपने ट्विटर हैंडल से जारी किया है। पार्टी ने यह दावा किया है कि कार्ट परिसर में इमरान के वकील को बुरी तरह से जख्मी किया गया है।

पाकिस्तान ने के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान को इस्लामाबाद हाई कोर्ट से बाहर पाकिस्तानी रेंजर्स ने गिरफ्तार कर लिया है। इसी बीच इमरान खान की पार्टी के नेता मुसर्रत चीमा ने ट्वीट कर यह दावा किया है कि वे लोग इमरान खान को टॉर्चर कर रहे हैं। उन्होंने कहा है कि वह इमरान को पीट रहे हैं। गिरफ्तारी से पहले पाकिस्तान के पूर्व पीएम और पीटीआई प्रमुख इमरान खान ने कहा, “मुझ पर कोई मामला नहीं है। वे मुझे जेल में डालना चाहते हैं, मैं इसके लिए तैयार हूं।”

संबंधित खबरें…

जिया-उल-हक के कहने पर की थी क्रिकेट में वापसी, Pakistan को जिताया था विश्वकप, जानें कप्तान से प्रधानमंत्री बनने वाले Imran Khan की कहानी

Indian Army: सेना की वर्दी में बदलाव, जल्‍द ही एक जैसी यूनिफार्म में नजर आएंगे ब्रिगेडियर और उससे ऊपर की रैंक के अधिकारी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here