Home Tags Imran khan latest

Tag: imran khan latest

इस्लामाबाद हाईकोर्ट से इमरान खान को बड़ी राहत, 2 हफ्ते की...

0
Pakistan: कड़ी सुरक्षा के बीच विपक्ष के नेता इमरान खान इस्लामाबाद हाईकोर्ट पहुंच चुके हैं। इमरान खान को मिलेगी बेल या फिर जाएंगे जेल, इस मुद्दे पर अदालत में सुनवाई हो रही है।

पाकिस्तान के पूर्व पीएम इमरान खान को घसीटते हुए ले गई...

0
Imran Khan: पाकिस्तान के पूर्व पीएम और पीटीआई प्रमुख इमरान खान को गिरफ्तार किया गया है। जानकारी के अनुसार इमरान खान को रेंजर्स द्वारा इस्लामाबाद उच्च न्यायालय (आईएचसी) के बाहर से गिरफ्तार किया गया है।

Imran Khan की गिरफ्तारी को लेकर पाकिस्तान में बवाल, पुलिस और...

0
Imran Khan: पाकिस्तान में राजनीतिक उथल-पुथल मच गई है। शहबाज शरीफ के नेतृत्व वाली सरकार ने पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान को गिरफ्तार करने का आदेश दे रखा है।

Pakistan Political Crisis: नेशनल असेंबली में आज अविश्वास प्रस्ताव का सामना...

0
Pakistan Political Crisis: पाकिस्तान के पीएम इमरान खान को शनिवार यानि आज नेशनल असेंबली में अविश्वास प्रस्ताव का सामना करना पड़ेगा।

Pakistan के PM Imran Khan की किस्‍मत का फैसला होगा 8...

0
Pakistan के Supreme Court ने अविश्वास प्रस्ताव रद्द करने और पाकिस्तान की नेशनल असेंबली को भंग करने के अपने आदेश को गुरुवार को सुरक्षित रख लिया है।

Pakistan News: Imran Khan की बढ़ी मुसीबत, सुप्रीम कोर्ट बोला- अविश्वास...

0
Pakistan News: पाकिस्तान के सुप्रीम कोर्ट में इमरान खान की सिफारिश पर राष्ट्रपति द्वारा संसद को भंग करने पर मंगलवार यानि आज फिर से सुनवाई होगी।

Pakistan News: पाकिस्तान में अविश्वास प्रस्ताव पर वोटिंग कल, क्या PM...

0
Pakistan News: पाकिस्तान में कल अविश्वास प्रस्ताव पर वोटिंग होगी, हालांकि पहले ही सहयोगियों के साथ छोड़ने से इमरान सरकार अल्पमत में आ गई है।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!