Home Tags Imran khan pti

Tag: imran khan pti

इस्लामाबाद हाईकोर्ट से इमरान खान को बड़ी राहत, 2 हफ्ते की...

0
Pakistan: कड़ी सुरक्षा के बीच विपक्ष के नेता इमरान खान इस्लामाबाद हाईकोर्ट पहुंच चुके हैं। इमरान खान को मिलेगी बेल या फिर जाएंगे जेल, इस मुद्दे पर अदालत में सुनवाई हो रही है।

पाकिस्तान के पूर्व पीएम इमरान खान को घसीटते हुए ले गई...

0
Imran Khan: पाकिस्तान के पूर्व पीएम और पीटीआई प्रमुख इमरान खान को गिरफ्तार किया गया है। जानकारी के अनुसार इमरान खान को रेंजर्स द्वारा इस्लामाबाद उच्च न्यायालय (आईएचसी) के बाहर से गिरफ्तार किया गया है।

पाकिस्तान में गिरी Imran Khan की सरकार, Shehbaz Sharif के प्रधानमंत्री...

Imran Khan: पाकिस्तान में इमरान खान सत्ता से बेदखल हो गए हैं। नेशनल असेंबली में अविश्वास प्रस्ताव पर वोटिंग में इमरान खान के खिलाफ 174 वोट पड़े हैं। वोटिंग के बाद अब शाहबाज शरीफ के प्रधानमंत्री बनने का रास्ता भी लगभग साफ हो गया है।

अविश्वास प्रस्ताव के जरिए पद से हटाए जाने वाले पहले पीएम...

0
Imran Khan: पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान रविवार यानि आज को नेशनल असेंबली में अविश्वास प्रस्ताव का सामना करने के लिए तैयार हैं।

Imran Khan News: अविश्वास प्रस्ताव से पहले विपक्ष के साथ MQM...

0
Imran Khan News: पाकिस्तान के प्रधान मंत्री इमरान खान नेशनल असेंबली में अपना बहुमत खोने के लिए तैयार हैं। उनकी गठबंधन सरकार के प्रमुख सहयोगियों में से एक ने मंगलवार देर रात आगामी अविश्वास मत में विपक्ष का समर्थन करने की बात कही है।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!