Elon Musk ने Coca Cola को लेकर कहा- “असली जादू केवल एक घूंट दूर है”

एलन मस्क ने कोका-कोला का वास्तविक नारा ट्वीट करते हुए शेयर किया है।

0
223
Elon Musk
टि्वटर के नए मालिक

Elon Musk: दुनिया के सबसे ज्यादा सक्रिय प्लेटफॉर्म Twitter को खरीदने के बाद Elon Musk ने बीते दिन एक और नया ट्वीट शेयर कर तहलका मचा दिया। Tesla और Twitter के मालिक का अगला इशारा Coca Cola की तरफ था। उन्होंने ट्वीट कर कहा था कि, वो कोका कोला इसलिए खरीदना चाहते है क्योंकि वो एक बार फिर इसमें Cocaine मिलाना चाहते हैं। मस्क ने ट्वीट कर लिखा, “@CocaCola ओह हाय लोल,” उनके इस ट्वीट को लगभग तीन लाख लाइक्स मिले, इसे 24,000 बार रीट्वीट किया गया और इस पर 17,000 लोगों ने कमेंट किया। वहीं देर रात एलन मस्क ने कोका कोला को लेकर एक और ट्वीट किया है। एलन ने लिखा कि “असली जादू केवल एक घूंट दूर है। (कोका-कोला का वास्तविक नारा !!)”

Elon Musk को Twitter खरीदना पड़ गया भारी

वहीं दूसरी तरफ एलन मस्क की ओर से 44 अरब डॉलर में ट्विटर के अधिग्रहण की खबर सामने आने के बाद से उनकी इलेक्ट्रिक कार कंपनी टेस्ला का स्टॉक गिरा है। जानकारी मुताबिक बाजार मूल्य या मार्केट कैप में कम से कम 125 अरब डॉलर की कमी आई है। उन्होंने मंगलवार और बुधवार को टेस्ला के 4.4 मिलियन शेयर बेचे, जो कंपनी में उनकी 2.6% हिस्सेदारी के बराबर है।

Elon Musk
Elon Musk

ट्विटर अधिग्रहण की खबर आने के बाद टेस्ला के शेयर 12.2 फीसदी गिर गए। दुनिया के सबसे अमीर व्यक्ति मस्क की कुल संपत्ति 257 अरब डॉलर है, लेकिन उनकी दो-तिहाई संपत्ति टेस्ला के स्टॉक में है।बता दें कि मस्क को ट्विटर खरीदने के लिए 44 बिलियन डॉलर में अभी 21 बिलियन डॉलर और जुटाने हैं। इन्वेस्टर्स को इस बात की चिंता सताने लगी कि कहीं 21 बिलियन डॉलर का प्रबंध करने के लिए टेस्ला के सीईओ अपने शेयर न बेच दें।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here