Punjab News: बठिंडा के बस स्टैंड में लगी भीषण आग, जिंदा जलने से कंडक्टर की मौत, 3 बसें जलकर राख

पंजाब के भठिंडा में बस स्टैंड में हुई आगजनी की घटना के कई वीडियो सामने आए हैं।

0
326
Punjab News
Punjab News

Punjab News: पंजाब के बठिंडा के बस स्टैंड से देर रात आग लगने की खबर सामने आई है। जानकारी अनुसार बठिंडा के बस स्टैंड में भीषण आग लग गई, जिस वजह से 3 बसें पूरी तरह जल गईं। वहीं कहा जा रहा है कि आग लगने से एक बस कंडक्टर की मौत हो गई है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। जिसमें बसें आग की लपटों में घिरी नजर आ रही हैं।

पहले एक बस में आग लगी और देखते ही देखते यह तीन बसों में फैल गई। लोग काफी दूर खड़े होकर मोबाइल पर उसका वीडियो शूट कर रहे हैं। आग लगने की खबर मिलते ही फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची और तुरंत आग पर काबू पाया गया। हालांकि अभी यह पता नहीं लग पाया है कि आग कैसे लगी। पुलिस द्वारा कारणों का पता लगाया जा रहा है।

Punjab News: बसों में आग लगना हो सकती है साजिश

जानकारी अनुसार आग रात करीब 10 बजकर 30 मिनट पर लगी थी। पुलिस की आरंभिक जांच में ये सामने आया है कि दो बसें जैसे ही स्टैंड पर आकर रूकी तो तुरंत आग लग गई। बस में जिस समय आग लगी तब कंडक्टर बस में बैठा था जिससे उसकी जिंदा जलकर मौत हो गई। वहीं यह भी कहा जा रहा है कि तीन बसों में अचानक से आग लगना साजिश भी हो सकती है।

Punjab News
Punjab News

पुलिस हर एंगल से मामले की जांच कर रही है और इस बात की भी तहकीकात की जा रही है। बता दें कि इससे पहले 20 अप्रैल को पंजाब के लुधियाना में आगजनी का दर्दनाक हादसा सामने आया था। एक झोपड़ी में आग लगने से एक ही परिवार के पांच बच्चों समेत 7 सदस्य जिंदा जल गए थे।

Punjab News
Punjab News

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here