Weather Update: देश में बारिश से कहीं आफत तो कहीं राहत, Delhi-NCR में छाए रहेंगे बादल

Weather Update: दिल्‍ली-एनसीआर भी बारिश नहीं होने से सूखा है। हालांकि कभी बादल तो कभी धूप निकल रही है।मौसम विभाग के अनुसार आज यानी बुधवार को भी मौसम साफ रहेगा,किसी इलाके में हल्‍की बारिश भी हो सकती है।

0
184
Weather Update: cloudy sky news
Weather Update: Cloudy Sky thursday morning in Delhi.

Weather Update: देश के कई राज्यों में भारी बारिश देखने को मिल रही है। जिसके चलते कई जगहों पर बाढ़ जैसे हालात बन गए हैं।सबसे ज्यादा नुकसान गुजरात और महाराष्ट्र में हुआ है। वहीं उत्‍तराखंड में भी मौसम विभाग ने तीन दिन का रेड अलर्ट घोषित किया है। इन राज्यों में बारिश की वजह से मरने वालों की संख्या 100 के पार पहुंच चुकी है। राहत और बचाव को ध्‍यान में रखते हुए इन राज्यों में NDRF की टीमें जुटी हुई हैं।

दिल्‍ली-एनसीआर भी बारिश नहीं होने से सूखा है। हालांकि कभी बादल तो कभी धूप निकल रही है।मौसम विभाग के अनुसार आज यानी बुधवार को भी मौसम साफ रहेगा,किसी इलाके में हल्‍की बारिश भी हो सकती है।बादल भी छाए रहेंगे।दिल्‍ली में अधिकतम तापमान 32 डिग्री सेल्सियस और न्‍यूनतम तापमान 29 डिग्री सेल्सियस रहने की संभावना है।

Weather Update
दिल्ली समेत कई राज्यों में गर्मी का कहर

Weather Update: इन इलाकों में बारिश होने की संभावना

आने वाले 24 घंटों के दौरान मध्य प्रदेश, मराठवाड़ा, दक्षिणपूर्व राजस्थान, कोंकण और गोवा, तटीय कर्नाटक, केरल और उत्तराखंड के कुछ हिस्सों में हल्की से मध्यम दर्जे की बारिश रिकॉर्ड की जा सकती है।मौसम विभाग (IMD) ने उत्तराखंड और हिमाचल प्रदेश पहाड़ी राज्यों में भारी बारिश होने की चेतावनी दी है।

मौसम विभाग के अनुसार 20 और 21 जुलाई के बीच उत्तराखंड में कई इलाकों में भारी बारिश हो सकती है। हिमाचल प्रदेश में भी बारिश कहर बनकर बरस रही है। किन्नौर में फ्लैश फ्लड से नाले में उफान आ गया है। पानी का बहाव काफीत तेज है। पानी के साथ बड़े-बड़े पत्थर इस तरह बह रहे हैं मानो सब कुछ बहाकर ले जाएंगे।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here