Weather Update: Delhi-NCR में उमस ने किया परेशान, उत्‍तराखंड में अगले 3 दिन पड़ सकते हैं भारी, IMD ने जारी किया रेड अलर्ट

Weather Update: मौसम विभाग के अनुसार यूपी, हरियाणा और बिहार में आज कहीं हल्‍की या मध्‍यम बारिश हो सकती है। वहीं ओडिशा, तेलंगाना, गोवा और कोंकण के तटीय क्षेत्रों में भी बारिश होने की संभावना है।

0
195
Weather Update
Weather Update

Weather Update: राजधानी दिल्‍ली और एनसीआर में गर्मी और उमस ने सभी केा बेहाल कर रखा है। पिछले दिनों हुई बारिश के बाद बढ़ी उमस ने सभी को परेशान कर दिया है। मौसम विभाग के पूर्वानुमान के अनुसार इस सप्‍ताह कभी बादल तो कभी धूप का दौर जारी रहेगा।वीकेंड पर बारिश दिल्‍लीवासियों को सराबोर कर सकती है। बंगाल की खाड़ी में निम्‍न दाब का क्षेत्र बने होने के कारण मानसून सक्रिय है।

ऐसे में बारिश होने की संभावना बनी हुई है। दूसरी तरफ IMD ने उत्‍तराखंड में भारी बारिश को लेकर रेड अलर्ट जारी किया है। ऐसे में उत्तराखंड के लिए आने वाले 3 दिन मुश्किल भरे हो सकते हैं। यहां भारी बारिश से जगह-जगह भूस्खलन हो रहा है।जिसके चलते मुख्‍य रास्‍ते बंद हैं।पिछले एक महीने से रह-रहकर होती तेज बारिश से पहाड़ों का बुरा हाल है।यही वजह है पहाड़ किसी जर्जर मकान की तरह जहां तहां दरक रहे हैं।

UK 19 july 22
Weather Update.

Weather Update: यूपी, हरियाणा और बिहार में भी हो सकती है बारिश

मौसम विभाग के अनुसार यूपी, हरियाणा और बिहार में आज कहीं हल्‍की या मध्‍यम बारिश हो सकती है। वहीं ओडिशा, तेलंगाना, गोवा और कोंकण के तटीय क्षेत्रों में भी बारिश होने की संभावना है। हालांकि हाल में हुई बारिश के बाद इन राज्‍यों की वायु गुणवत्‍ता में थोड़ा सुधार देखने को मिला है।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here