Viral Video: “जरा सा झूम लूं मैं” गाने पर मस्ती करते दिखे कपल, यूजर्स ने कहा- “लंदन के काजोल-शाहरुख”

Viral Video: सड़क पर एक क्यूट कपल के डांस का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। ये कपल ‘शाहरुख – काजोल’ का गाना, 'जरा सा झूम लूं' पर मस्ती करते हुए दिख रहे हैं।

0
469
Viral Video
Viral Video

Viral Video: 90 के दशक के बॉलीवुड गानों का क्रेज आज के युवाओं में भी देखा जाता है। उस समय काजोल-शाहरुख की जोड़ी सबकी पसंदीदा जोड़ी थी। अक्सर इनके गानों पर कई कपल मस्ती करते हुए दिख जाते हैं। हाल ही में ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, जिसमें एक कपल काजोल-शाहरुख के “दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे” फिल्म के हिट गाने “जरा सा झूम लूं” पर मस्ती करते हुए दिख रहे हैं। ये वीडियो यूजर्स द्वारा काफी लाइक किया जा रहा है।

https://www.instagram.com/reel/Ccw-NpCjYzV/?utm_source=ig_embed&ig_rid=36d21d24-031e-4e9a-bb6e-d9f62355c290

Viral Video: सड़क पर डांस करते दिखे कपल

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि बेहद ही क्यूट कपल सड़क पर डांस कर रहे हैं। अपने डांस के दौरान उन्हें आसपास के लोगों की बिल्कुल भी परवाह नहीं है, वे बस अपनी ही मस्ती में झूम रहे हैं। इस वीडियो को अब तक 11 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं और लाखों लोग लाइक कर रहे हैं। इस वीडियो को देखकर कई यूजर्स इन्हें लंदन के शाहरुख-काजोल भी कह रहे हैं।

Screenshot 2022 05 17 162135

Viral Video: टीवी शो में साथ आते हैं नजर

इस वीडियो में दिख रहे ये कपल कलर्स टीवी के शो “उड़ारियां” में लीड रोल में नजर आते हैं। आपको बता दें इस वीडियो में दिखने वाली लड़की ईशा मालवीय हैं और लड़के का नाम अभिषेक कुमार है।

https://www.instagram.com/p/CdaaIl8BvnR/

ईशा 2019 की मिस टीन इंडियन वर्ल्डवाइड में दूसरे रैंक पर थी। ये एक सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर हैं और सोशल मीडिया पर इनके 1.1 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स भी हैं।

संबंधित खबरें:

Happy Birthday Nushrratt Bharuccha: बिना किसी हाईप्रोफाइल सुपरस्टार की मदद नुसरत की ये फिल्में हुईं 100 करोड़ क्लब में शामिल

Deepika Padukone का Cannes Film Festival 2022 का पहला लुक आया सामने, शॉर्ट शिमरी ड्रेस में आईं नजर

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here