‘कौन बनेगा करोड़पति’ की तर्ज पर खेला गया ‘कौन बनेगा सैकड़ापति’, कई मजेदार सवालों के जवाब देकर छात्रा ने जीता इनाम

0
116
Viral Video: 'कौन बनेगा करोड़पति' के तर्ज पर खेला गया 'कौन बनेगा सैकड़ापति' , कई मजेदार सवालों के जवाब देकर छात्रा ने जीता इनाम
Viral Video: 'कौन बनेगा करोड़पति' के तर्ज पर खेला गया 'कौन बनेगा सैकड़ापति' , कई मजेदार सवालों के जवाब देकर छात्रा ने जीता इनाम

Viral Video: सोशल मीडिया पर अक्सर कुछ ऐसे वीडियो मिल जाते हैं जो यूजर्स का ध्यान अपनी ओर खींचने लगते हैं। ऐसा ही एक वीडियो यूट्यूब पर काफी वायरल हो रहा है और लोग उसे काफी पसंद कर रहे हैं। दरअसल, यह वीडियो उत्तर प्रदेश के निचलौल जिले का है। इसमें एक शिक्षक बड़े ही अलग अंदाज में बच्चों का टेस्ट ले रहे हैं। इसमें शिक्षक केबीसी यानी कौन बनेगा करोड़पति के अंदाज में बच्चों से सवाल पूछ रहे हैं। हालांकि, शिक्षक ने इस शो का नाम ‘कौन बनेगा सैकड़ापति’ रखा है।

save 1 1
Viral Video

यहां देखें पूरा Viral Video

यूट्यूब पर वायरल हो रहे इस वीडियो में शिक्षक को एक्टर अमिताभ बच्चन के स्टाइल में नजर आ रहे हैं। इनके साथ कंटेस्टेंट के तौर पर इनकी कक्षा की एक छात्रा है। शिक्षक ने पहले छात्रा से उसका नाम पूछा और फिर उन्हें खेल शुरू करने को कहा। वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि इनके टेबल पर कार्डबोड से बनाया हुआ कंप्यूटर रखा गया है और बतौर ऑडियन्स कक्षा के सभी छात्र मौजूद हैं।

इस खेल में छात्रा को चार लाइफलाइन भी दी गई है। सभी प्रश्न के लिए छात्रा को पांच रुपये दिए जा रहे हैं। छात्रा ने पहले दो सवालों का सही जवाब दिया लेकिन तीसरे सवाल में वो अटक गई और उसने पहली लाइफलाइन का इस्तेमाल किया था। ऐसे ही खेल आगे बढ़ता गया लेकिन अंत में वो एक सवाल में फंस गई। शिक्षक ने बताया कि अगर वो इस सवाल का गलत जवाब देती है तो उसे मात्रा 20 रुपये मिलेंगे और अगर वो क्विट करती है तो अपने साथ पचास रुपये लेकर जाएगी। इसके बाद छात्रा ने गेम को क्विट करना ही सही समझा।

save 3 1
Viral Video

इस खेल में छात्रा सिर्फ 50 रुपये ही जीत पाई। इसके बाद शिक्षक ने उसे इनाम के तौर पर 50 रुपये दिए और खेल की पहली पारी यहीं समाप्त हो गई। ये वीडियो देखकर कई यूजर्स शिक्षक के पढ़ाने के तरीके की तारीफ कर रहे हैं तो वहीं कई लोग इस वीडियो को देखकर ठहाके मार रहे हैं।

संबंधित खबरें:

जब Sonu Sood ने रोड पर बनाई रोटी… देखें Viral Video

Ladakh में विराट कोहली की क्यूट फैन; जमकर लगाती है चौके-छक्के, VIDEO देख उड़ जाएंगे आपके होश

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here