ग्रेजुएशन सेरेमनी के दौरान बेटी ने चीखकर बोला I LOVE YOU डैडी, सुनते ही ठहाकों से गूंज उठा हॉल, दिल छू लेगा यह Viral Video

वीडिया को shivaeenalawade_ नाम के एक यूजर ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है। इस वीडियो को 10 लाख से ज्यादा लोगों ने अब तक देख लिया है। वीडियो को लोगों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है।

0
262
Viral Video
Viral Video

Viral Video: सोशल मीडिया पर आए दिन कई अजब-गजब वीडियो सामने आते रहते हैं। कई ऐसे वीडियो होते हैं जिन्हें देखने के बाद हम अपनी हंसी नहीं रोक पाते हैं, तो इनमें कई वीडियो ऐसे भी होते हैं जो दिल को छू जाते हैं। यह बिल्कुल सच है कि, पिता के लिए एक बच्चे की परवरिश करना सबसे बड़ा काम है। लेकिन एक पिता का अपनी बेटी के साथ अलग ही रिश्ता होता है। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जो सभी को खुश होने के लिए मजबूर कर देगा। बेटी का अपने पापा के लिए ऐसा अद्भुत प्यार देख सभी हंसने लगते हैं। बेटी अपने पिता को देखते ही LOVE YOU चिल्लाने लगती है। जिसे सुनकर पिता भी बेहद भावुक हो जाते हैं।

https://www.instagram.com/reel/CgVjq4So8UY/?utm_source=ig_web_copy_link

Viral Video: सोशल मीडिया पर वीडियो हो रहा है वायरल

बता दें कि वायरल वीडियो में जब पिता ग्रेजुएशन सेरेमनी के दौरान स्टेज पर जाते हैं तो बेटी कुछ इस अंदाज में रिएक्ट करती है कि सभी हंसने लगते हैं। खुद पिता भी हंसने लगते हैं। दरअसल, ग्रेजुएशन सेरेमनी के दौरान बेटी ऑडियंस के बीच बैठी होती है। जब लड़की के पिता स्टेज पर आते हैं तो वह चिल्लाने लगती है I Love You Daddy, इतना ही नहीं लड़की बार- बार यही बात कहती है और अपने पिता को बधाई देती है। जिसे सुनकर लड़की के पिता भी मुस्कुरा देते हैं और वह भी अपनी बेटी से प्यार का इजहार करते हैं।

Viral Video
Viral Video

वीडिया को shivaeenalawade_ नाम के एक यूजर ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है। इस वीडियो को 10 लाख से ज्यादा लोगों ने अब तक देख लिया है। वीडियो को लोगों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है। वीडियो के कैप्शन में लिखा है- ‘मेरे पूरे ग्रेजुएशन सेरेमनी के दौरान यह सबसे प्यारा पल था जो मेरे दिल में हमेशा जिंदा रहेगा।’ वहीं वीडियो के कैप्शन में यह भी लिखा गया है कि- मेरी छोटी राजकुमारी के बिना मेरी ग्रेजुएशन सेरेमनी बेहतर नहीं होती।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here