Viral Video: इंसानों की तरह गिलास से पानी पीता नजर आया किंग कोबरा, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

Viral Video: सोशल मीडिया पर आए दिन कई अजब-गजब खबरें सामने आती रहती है। कई खबरें आपको हंसा देती है तो कई ऐसी खबरें आती है जिसे देख आप हैरान रह जाते है।

0
314
Viral Video
Viral Video: कोबरे का करिशमा,इंसानों की तरह गिलास से पिया पानी

Viral Video: सोशल मीडिया पर आए दिन कई अजब-गजब खबरें सामने आती रहती हैं। कई खबरें आपको हंसा देती है तो कई ऐसी खबरें आती हैं जिसे देख आप हैरान रह जाते हैं। इन दिनों इंटरनेट पर एक हैरान करने वाला वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें एक जहरीला कोबरा गिलास से पानी पी रहा है। चौंकाने वाली बात ये है कि गिलास को एक आदमी ने पकड़ रखा है और उसी गिलास से कोबरा पानी पी रहा है।

sankes

Viral Video: सबसे जहरीले सांपों की लिस्ट में कोबरा शामिल

बता दें कि भारत और एशिया के देशों में कोबरा प्रजाति के सांप सबसे जहरीले सांपों की लिस्ट में आते हैं। कोबरा सांप अगर किसी को काट ले तो उसकी मृत्यु होना लगभग तय है,लेकिन वीडियो में दिख रहा आदमी बेखौफ कोबरा को पानी पिला रहा है। पानी पिला रहे व्यक्ति ने अपने ट्विटर अकाउंट से वीडियो को शेयर किया है। वीडियो को देख लोग तरह-तरह के कमेंट कर रहे है। लोग इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे।

king cobra

Viral Video: वीडियो को लेकर यूजर्स के कई दावे

सोशल मीडिया पर कोबरा के पानी पीने का वीडियो जैसे ही वायरल हुआ, लोगों ने इस पर अपनी प्रतिक्रियाएं देनी शुरू कर दी हैं। सोशल मीडिया पर कई लोगों ने दावा किया है कि यह वीडियो पुराना है। अब एक बार फिर ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वारयल हो रहा है। लोग इस वीडियो को काफी पसंद भी कर रहे हैं।

संबंधित खबरें :

भाजपा सांसद का दावा, ”जिस जमीन पर Taj Mahal बनाया गया वह जय सिंह की थी “, 22 कमरों के दरवाजे खोलने की मांग को दोहराया

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here