UP News: बीजेपी नेता के बच्चे से खेल-खेल में चली गोली, 11 वर्षीय मासूम की मौत

UP News: गोली की आवाज सुनकर परिजन घर के अंदर पहुंचे तो अनंत खून से लतपत जमीन पर तड़प रहा था। परिजन अपने निजी वाहन से अनंत को जिला अस्पताल इलाज के लिए लेकर गए।

0
278
UP News: चोर सिपाही के खेल-खेल में BJP नेता के बच्चे से हो गया 11 वर्षीय मासूम का मर्डर
UP News: चोर सिपाही के खेल-खेल में BJP नेता के बच्चे से हो गया 11 वर्षीय मासूम का मर्डर

UP News: उत्तर प्रदेश के कौशाम्बी से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है, जिसमें खेल-खेल में गोली चलने से एक 11 साल की मासूम बच्चे की दर्दनाक मौत हो गई। जानकारी के मुताबिक, बीजेपी नेता के घर पर कुछ बच्चे खेल रहे थे, इस दौरान पास में रखी एक लाइसेंसी पिस्टल से अचानक गोली चल गई, जिससे एक बच्चे की मौत हो गई। सूचना मिलने पर घटनास्थल पर पुलिस पहुंची। जिसके बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। बताया गया है कि यह मामला करारी थाना के अशोक नगर का है।

इस घटना को लेकर यूपी पुलिस ने बताया कि करारी थाना क्षेत्र के अशोक नगर मोहल्ले में बीजेपी जिला महामंत्री संजय जायसवाल के घर का है। यहां शाम 6 बजे जायसवाल के बच्चे के साथ पड़ोसी रामेश्वर प्रसाद के 11 साल का बेटा अनंत वर्मा चोर-सिपाही खेल-खेल रहा था। जहां मोहल्ले के कुछ और बच्चे भी मौजूद थे।

murder
UP News: चोर सिपाही के खेल-खेल में BJP नेता के बच्चे से हो गया 11 वर्षीय मासूम का मर्डर

UP News: गोली सीधे सीने में लगने से हुई मौत

पुलिस के मुताबिक, बच्चे के खेलने के दौरान घर में कोई भी बड़ा सदस्य मौजूद नहीं था। इसलिए बच्चे खेलते-खेलते कमरे में पहुंच गए थे। जहां भाजपा नेता की पिस्टल रखी हुई थी। जायसवाल के बच्चे ने चोर सिपाही खेल को दौरान पिस्टल से गोली चला दी और गोली सामने खड़े अनंत वर्मा के सीने में लग गई।

रोती हुई मां बच्चे के पास पहुंची

गोली की आवाज सुनकर परिजन घर के अंदर पहुंचे तो अनंत खून से लतपत जमीन पर तड़प रहा था। परिजन अपने निजी वाहन से अनंत को जिला अस्पताल इलाज के लिए लेकर गए। लेकिन, डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। जिसके बाद परिजनों में कोहराम मच गया। मृत बच्चे की मां चीख़-चीख़ कर पुलिस से इंसाफ मांग रही थी। वह बार-बार एक ही बात दोहरा रही थी कि हमारे पास भी बंदूक है। लेकिन, बंदूक लोड नही रखी जाती है। हमे इंसाफ चाहिए।

Bajrang Dal Activist Murder
UP News: पुलिस ने शव पीएम के लिए भेजा

UP News: पुलिस ने शव पीएम के लिए भेजा

सूचना मिलते ही, एएसपी समर बहादुर और क्षेत्राधिकारी योगेंद्र कृष्ण नारायण पुलिस फोर्स के साथ जिला अस्पताल पहुंचे। पुलिस ने घटना के बारे में परिजनों से पूछताछ की और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं, इस मामले में अपर पुलिस अधीक्षक समर बहादुर सिंह का कहना है कि शाम को थाना करारी से एक सूचना मिली थी कि दो नाबालिग बच्चे खेल रहे थे। उनके परिजन बाहर थे। उसमें एक बच्चे से गोली चली और दूसरे बच्चे के सीने में गोली लगी है।

यह भी पढ़े:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here