Viral News: इंसानियत लगातार हो रही शर्मसार, किसी ने तलवे चटवाए, किसी ने थूककर चटवाया

Viral News: सोशल मीडिया पर एक वीडियो बड़ी ही तेजी के साथ वायरल हो रहा है, जोकि मध्य प्रदेश का बताया जा रहा है। वीडियो में 4-5 लोग एक गाड़ी के अंदर एक युवक की पिटाई करते दिख रहे हैं।

0
38
Viral News of MP and UP today
Viral News of MP and UP today

Viral News: हाल में मध्य प्रदेश के सीधी में आदिवासी युवक के ऊपर पेशाब कांड का मामला अभी पूरी तरह से ठंडा भी नहीं हुआ था, कि एक और शर्मनाक घटना सामने आई है।
इस बार एक मुसलमान युवक को निशाना बनाया गया है। प्राप्‍त जानकारी के अनुसार मुस्लिम शख्स को कुछ लोगों ने अगवा कर लिया। उसे कार में पीटा, फिर उससे तलवे चटवाए, जिसका वीडियो वायरल हो रहा है। घटना पर ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन के नेता असदुद्दीन ओवैसी ने सीएम शिवराज सिंह चौहान से सवाल पूछा है? दूसरी तरफ उत्तर प्रदेश के सोनभद्र से मानवता को शर्मसार करने वाली खबर सामने आ रही है। यहां बिजली विभाग में संविदा पर तैनात लाइनमैन ने अपनी चप्पल पर थूककर एक युवक को चटवाया। इस मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

Viral News: सांसद ओवैसी ने ट्वीट किया

Viral News: हैदराबाद से सांसद ओवैसी ने ट्वीट कर लिखा, “ग्वालियर में भी सीधी जैसा ही मामला सामने आया है। मुसलमान युवक को अगवा करके पहले उसे मारा और पीटा गया। तलवे भी चटवाये, क्या आप पीड़ित को घर बुलाकर उससे माफी मांगेंगे या उसे जेल भेज देंगे?” इसके साथ ही उन्होंने घटना का वीडियो भी ट्विटर पेज पर शेयर किया है।

Viral News: दरअसल सोशल मीडिया पर एक वीडियो बड़ी ही तेजी के साथ वायरल हो रहा है, जोकि मध्य प्रदेश का बताया जा रहा है। वीडियो में 4-5 लोग एक गाड़ी के अंदर एक युवक की पिटाई करते दिख रहे हैं। अचानक इसी दौरान उसे भद्दी-भद्दी गालियां दी जा रही हैं। उससे कहते हैं कि बोल गोलू गुर्जर मेरा बाप है। युवक के ऐसा कहने के बाद पिटाई रहा शख्स पीड़ित से अपना पैर भी दबवाता है।

पैर दबवाने के बाद भी दबंग नहीं रुकते और युवक के मुंह के सामने अपना पैर करके उसे अपना तलवा चाटने को मजबूर करते हैं।एक टीवी चैनल की रिपोर्ट के अनुसार, वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। दो लोगों को गिरफ्तार किया है।पीड़ित युवक की पहचान मोहसिन खान के रूप में हुई है।

Viral News: क्या है मामला ?
पुलिस के हवाले से कहा गया है कि मोहसिन खान और गोलू के बीच पहले मारपीट हई थी। जिसका बदला लेने के लिए गोलू ने अपने चार साथियों के साथ मोहसिन को अगवा किया। उसके साथ मारपीट भी की। पुलिस ने चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज करते हुए गोलू और सुदीप को गिरफ्तार कर लिया।

Viral News:यूपी के वायरल वीडियो का सच

Viral News: यूपी का वायरल वीडियो 6 जुलाई सोनभद्र जिले शाहगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत बालडीह गांव का है। आरोपी संविदा लाइनमैन तेजबली सिंह जिले के शाहगंज थाना क्षेत्र के ओडहथा गांव का रहने वाला है। पुलिस के अनुसार पीड़ित युवक शाहगंज थाना क्षेत्र के बालाडीह गांव में अपने मामा के घर आया था, जहां उसने बिजली में आई तकनीकी खामी को ठीक कर दिया।
Viral News: इस संबंध में सीओ घोरावल अमित कुमार ने बताया कि पीड़ित युवक द्वारा बिजली ठीक करता हुआ देख कर आरोपी तेजबली सिंह इतना नाराज हुआ कि, उसने युवक को अपनी चप्पल पर थूक कर चटवाया।उन्होंने कहा कि संविदा लाइनमैन के इस घृणित कृत्य पर एफआईआर दर्ज कर लिया गया है और उसकी गिरफ्तारी जल्द कर ली जाएगी।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here