Viral Video: Sunny Leone के Song पर दुल्हन का ऐसा बिंदास डांस आपने नहीं देखा होगा! दुल्हा भी रह गया हैरान

0
715
Photo Credit : on instagram couple_official_page

Viral Video: सोशल मीडिया एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। यह वीडियो शादी समारोह कि है जिसमें दुल्हन नें अपने ही शादी में Sunny Leone के सॉंन्ग पर कुछ इस अंदाज में डांस किया कि वीडियो सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा है। शादी बार बार नहीं होती एक बार होती है जिसके कारण लोग शादी के पल को यादगार बनाने की पूरी कोशिश करते हैं। चाहे दुल्हा हो या दुल्हन अपने अलग अंदाज में नजर आकर सोचते हैं इस पल को बेहद खूबसूरत बनाया जाये। तो आपको इस वीडियो में कुछ ऐसा ही नजारा दिखेगा।

यह वीडियो जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। यह एक शादी समारोह की है। जिसमें दुल्हन अपनी शादी में Sunny Leone पर फिल्माएं गए गाने पर ठुमके लगाती हुई नजर आ रही है। वहां खड़े लोग भी दुल्हन के डांस को देखकर तालियां बजाए बिना नहीं रह सके। वहां खड़ा दुल्हा भी अपनी होने वाली पत्नी का डांस देखकर हैरान रह गया।

यह वीडियो Instagram पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को couple_official_page की तरफ से शेयर किया गया है। खबर लिखते समय तक यह वीडियो 1,68,354 बार देखा जा चुका है। लोग इस वीडियो पर अपनी-अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं, साथ ही लोग इस वीडियो को बेहद पसंद भी कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें:

Viral Video: सांप और गिलहरी के बीच वार, देखें किसका हुआ बुरा हाल

Viral Video: Social Media पर गाय का एक Video तेजी से हो रहा Viral, देखें प्यास लगने पर उसने क्या किया

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here