Home Tags Congress president elections

Tag: congress president elections

Congress President Election: ‘लंबे समय से इसका इंतजार था’- मतदान के...

0
Congress President Elections LIVE UPDATES: कांग्रेस के 137 साल के इतिहास में यह छठा मुकाबला, अध्यक्ष पद के लिए आज सुबह 10 बजे से होगा मतदान

करंट का शिकार हुई कांग्रेस की ‘भारत जोड़ो यात्रा’, 4 घायल...

0
Bharat Jodo Yatra: कर्नाटक के बेल्लारी के पास रविवार को भारत जोड़ो यात्रा के दौरान चार कांग्रसे कार्यकर्ता को करंट लग गया। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

” मुझे वोट न दें अगर…”, अध्यक्ष चुनाव से पहले Shashi...

0
Shashi Tharoor: कांग्रेस के राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार शशि थरूर ने गुरुवार को कहा कि अगर वो कांग्रेस अध्यक्ष के रूप में चुने जाते हैं, तो उनका इरादा पार्टी में एक परिवर्तनकारी बदलाव लाने का होगा।

अध्यक्ष चुनाव से पहले Shashi Tharoor का बड़ा बयान, बोले- खड़गे...

0
कांग्रेस सांसद Shashi Tharoor ने रविवार को कहा कि मल्लिकार्जुन खड़गे जैसे नेता पार्टी में बदलाव नहीं ला सकते हैं। वो सिर्फ मौजूदा व्यवस्था को जारी रखेंगे। कांग्रेस प्रमुख पद के लिए अपना पक्ष रखते हुए, शशि थरूर ने कहा कि अगर वह चुने जाते हैं, तो वह पार्टी कार्यकर्ताओं की उम्मीदों के अनुसार बदलाव लाएंगे।

चुनाव से पहले बोले Shashi Tharoor- गांधी परिवार और कांग्रेस का...

0
Shashi Tharoor: कांग्रेस के सांसद और पार्टी के अध्यक्ष चुनाव में उम्मीदवार शशि थरूर ने कहा कि नेतृत्व अब पार्टी के संगठनात्मक ढांचे को बदलने के लिए काम करेगा।

Rajasthan Political Crisis: सोनिया गांधी से आज मुलाकात कर सकते हैं...

0
Rajasthan Political Crisis: राजस्‍थान में जारी सियासी संग्राम के बीच पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट मंगलवार को दिल्‍ली पहुंच गए।

Rajasthan Politics: राजस्थान का नया सीएम कौन? विधायकों की मीटिंग से...

0
Rajasthan Politics: कांग्रेस ने रविवार शाम को मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के आवास पर राजस्थान में अपने विधायक दल की एक महत्वपूर्ण बैठक बुलाई है।

डॉक्टर बनना चाहते थे; अब बन सकते हैं पार्टी अध्यक्ष! Ashok...

0
Ashok Gehlot: कांग्रेस में दो दशक बाद पार्टी अध्यक्ष पद के लिए कांटे की टक्कर देखने को मिल रही है। राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और तिरुवनंतपुरम के सांसद शशि थरूर को संभावित दावेदार के रूप में देखा जा रहा है।

Congress President: अध्यक्ष पद के लिए गहलोत और थरूर ने दिया...

0
Congress President: कांग्रेस अध्यक्ष पद के चुनाव के लिए आज यानी गुरुवार 22 सितंबर को अधिसूचना जारी की जाएगी।

Related News

PRAJWAL REVANNA ‘SEX VIDEO’ CASE : विदेश भागे प्रज्वल रेवन्ना को...

0
सेक्स स्कैंडल और महिलाओं से यौन शोषण का आरोपी प्रज्वल रेवन्ना देश छोड़कर भाग चुका है। पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवेगौड़ा (HD Deve...
Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!