Home Tags Bappi lahiri passes away

Tag: bappi lahiri passes away

Bollywood News Updates: फिल्म ‘Bachchan Pandey’ से Kriti Sanon का नया...

0
Bollywood News Updates: अभिनेत्री कृति सेनन (Kriti Sanon) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म बच्चन पांडे (Bachchan Pandey) को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है।

पंचतत्‍व में विलीन हुए Bappi Lahiri, बेटे बप्पा ने दी मुखाग्नि

0
मशहूर संगीतकार और गायक बप्पी लाहिड़ी (Bappi Lahiri) पंचतत्‍व में विलीन हो गए बेटे बप्पा ने गुरुवार को विले पार्ले के पवन हंस श्मशान घाट में उन्हें मुखाग्नि दी।

Bollywood News Updates: Alia Bhatt की फिल्म ‘Gangubai Kathiawadi’ फंसी कानूनी पचड़े...

0
Bollywood News Updates: आलिया भट्ट (Alia Bhatt) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी (Gangubai Kathiawadi) को लेकर चर्चा में बनी हुई है

Bappi Lahiri Death : खर्राटों की Obstructive Sleep Apnea से...

0
Bappi Lahiri Death : बॉलीवुड के मशहूर संगीतकार और डिस्‍को धुनों से हिंदी सिनेमा जगत का ट्रेंड बदलने वाले बप्‍पी लाहिड़ी...

Disco Music से लेकर राजनीति तक, जानें Bappi Lahiri से जुड़ी 5...

0
Bappi Lahiri ने 16 फरवरी 2022को इस दुनिया को अलविदा कह दिया है बेशक आज वो हमारे बीच में नहीं है लेकिन उनकी यादें और अवाज हमेशा लोगों के जहन में बसेगी

Bappi Lahiri के निधन के बाद Sachin Tendulkar ने किया ट्वीट,...

0
बॉलीवुड के मशहूर गायक और म्यूजिक डायरेक्टर Bappi Lahiri का 69 वर्ष की उम्र में निधन हो गया। उनके निधन से क्रिकेट जगत में शोक की लहर छा गई। बप्पी लहरी के निधन से Sachin Tendulkar सहित अन्य क्रिकेटर दुखी हैं। तेंदुलकर ने ट्वीट करते हुए उनके निधन पर शोक जताया है और साथ ही उनके एक यादगार गाने की लाइन भी शेयर की है। बप्पी दा ने 69 साल की उम्र में मुंबई के क्रिटी केयर हॉस्पिटल में उन्होंने अंतिम सांस ली।

अंतिम दर्शन के लिए Bappi Lahiri के घर पहुंचे सेलेब्स, गुरुवार...

0
Bappi Lahiri का 69 वर्ष की उम्र में निधन हो गया है। उनके निधन के बाद परिवार की तरफ से स्टेटमेंट जारी कर बताया है कि लाहिड़ी का अंतिम संस्कार 17 फरवरी को होगा।

Bappi Lahiri के निधन पर गृह मंत्री अमित शाह का ट्वीट,...

0
Bappi Lahiri: बॉलीवुड के मशहूर गायक और म्यूजिक डायरेक्टर बप्पी लाहिड़ी (Bappi Lahiri) के निधन से एक बार फिर देश की संगीत दुनिया सूनी हो गई है।

Bappi Lahiri के वो फेमस गाने, जिसने बदल दी संगीत की दुनिया

0
बॅालीवुड के मशहूर गायक बप्पी लाहिड़ी (Bappi Lahiri) ने 69 वर्ष की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया। बप्पी लाहिड़ी का इलाज मुंबई के एक अस्पताल में चल रहा था

Bappi Lahiri के निधन पर PM Modi समेत कई दिग्गजों ने ट्वीट...

0
बॅालीवुड के मशहूर गायक Bappi Lahiri का 69 वर्ष की उम्र में निधन हो गया बप्पी लहरी ऑब्स्ट्रक्ट‍िव स्लीप एपन‍िया (OSA) और रीकरेंट चेस्ट इन्फेक्शन से ग्रस‍ित थे।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!