अंतिम दर्शन के लिए Bappi Lahiri के घर पहुंचे सेलेब्स, गुरुवार को होगा अंतिम संस्कार

0
288
Bappi Lahiri
अंतिम दर्शन के लिए Bappi Lahiri के घर पहुंचे सेलेब्स

मशहूर सिंगर कम्पोजर बप्पी लाहिड़ी (Bappi Lahiri) का 69 वर्ष की उम्र में निधन हो गया है। उनके निधन के बाद परिवार ने एक स्टेटमेंट जारी कर बताया है कि लाहिड़ी का अंतिम संस्कार 17 फरवरी को होगा। क्योंकि उनके बेटे बप्पा लॉस एंजिलिस में हैं। वह कल सुबह तक पहुंचेंगे, इसके बाद ही बप्पी लहरी को अंतिम विदाई दी जाएगी। खबरों के मुताबिक मंगलवार को सांस लेने में दिक्कत की वजह से उन्हें मुंबई के एक हॅास्पिटल लाया गया था।

बप्पी लहरी के निधन पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, सचिन तेंदुलकर, अजय देवगन, अक्षय कुमार, अनुपम खेर सहित कई बड़ी हस्तियों ने शोक जताया है। काजोल, तनुजा, अल्का याज्ञ्निक, शर्बानी मुखर्जी सहित इंडस्ट्री से कई लोग बप्पी दा के अंतिम दर्शन के लिए उनके घर पहुंचे।

Bappi Lahiri के घर पहुंचे सेलेब्स

बप्पी लाहिड़ी का जन्म जन्म 27 नवंबर 1952 को पश्चिम बंगाल के जलपाईगुड़ी में हुआ था। उनके पिता का नाम बप्पी परेश लाहिड़ी और मां बन्‍सारी लाहिड़ी थी। बप्पी ने गायकी की शुरुआत बांगला सिनेमा से की थी, लेकिन उन्हें पहचान मिली बॉलीवुड से। उन्हें हिंदी सिनेमा में डिस्को किंग के नाम से जाना जाता है। बप्पी लाहिड़ी बीजेपी में शामिल होकर 2014 में लोकसभा का चुनाव भी लड़े थे लेकिन तृणमूल कांग्रेस के उम्मीदवार से हार गये थे।

Bappi Lahiri
Bappi Lahiri

बप्पी लाहिड़ी ऑब्स्ट्रक्ट‍िव स्लीप एपन‍िया (OSA) और रीकरेंट चेस्ट इन्फेक्शन से ग्रस‍ित थे। इस बीमारी से ग्रसित मरीज ठीक से सांस नहीं ले पाता है। आपको बता दें कि 29 दिनों से बप्पी लाहिड़ी क्रिटी केयर अस्पताल में भर्ती थे। निधन से एक दिन पहले 15 फरवरी को ठीक होने पर वे अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिए गए थे। मगर घर में एक बार फिर से उनकी तबीयत बिगड़ी और एम्बुलेंस के जरिये रात 11 बजे उन्हें अस्पताल लाया गया। रात 11.45 बजे के करीब उनका निधन हो गया। बता दें कि बप्पी लाह‍िड़ी पिछले कुछ समय से बीमार थे।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here