Bigg Boss 15: Salman Khan ने मांगी Kareena Kapoor से माफी, ‘बजरंगी भाईजान’ में याद नहीं आया अपनी गर्लफ्रेंड का नाम

0
430
Bigg Boss 15: बिग बॉस शो में Salman Khan ने मांगी Kareena Kapoor से माफी

Bigg Boss 15: सलमान खान (Salman Khan) का पॉपुलर शो बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) टीवी पर शुरू हो गया है। जिसमें बिग बॉस 15 के सभी कंटेस्टेंट्स ने एंट्री ली थी। इसी दौरान अभिनेता रणवीर सिंह (Ranveer Singh) भी अपने शो के प्रमोशन के लिए पहुंचे। जहा उन्होंने सलमान के साथ खूब मस्ती की। 

रणवीर सिंह पहली बार किसी टीवी शो को होस्ट करने जा रहे हैं। बता दें कि रणवीर सिंह जल्दी ही कलर्स पर ‘द बिग पिक्चर’ को होस्ट करते दिखेंगे। इस दौरान बिग बॉस के ग्रैंड प्रीमियर में रणवीर ने सलमान के साथ एक गेम खेला।, इसके बाद उन्होंने सलमान से सवाल पूछा।

रणवीर ने सलमान से पूछा कि- ‘फिल्म बजरंगी भाईजान में बजरंगी भाईजान की गर्लफ्रेंड का क्या नाम था?’ रणवीर का सवाल सुनकर सलमान हंसते हुए कहते हैं- ‘यार मुझे तो मेरी गर्लफ्रेंड का नाम याद नहीं। तू बजरंगी की गर्लफ्रेंड का नाम पूछ रहा है।’ इसके बाद रणवीर सिंह ने सलमान खान को कुछ ऑप्शन दिए। बता दें कि इस फिल्म में करीना कपूर ने उनकी गर्लफ्रेंड का रोल किया था।

सलमान को जब इसका जवाब याद नहीं आया तो उन्होंने याद करने की कोशिश की, और कहा कि “याद आया बजरंगी ने अपनी गर्लफेंड मैडम जी को फोन किया था।” जिसके बाद सलमान ने कैमरे की तरफ देखकर करीना से माफी मांगी, कहा “आई एम सॉरी करीना, कम से कम मुझे आपका नाम पता है।” रणवीर सिंह, ‘द बिग पिक्चर’ से टीवी डेब्यू कर रहे हैं। रणवीर का ये शो कलर्स पर जल्द ही शुरू होगा। इस शो को लेकर दर्शक अभी से काफी एक्साइटेड दिख रहे है। वहीं इस शो के कई प्रोमोज भी सामने आ चुके हैं। 

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 15: Prateek Sahajpal और उमर रियाज में पहले ही दिन हुई तीखी झड़प

Bigg Boss 15: Raqesh Bapat ने रोमांटिक रील के साथ Shamita को भेजी शुभकामनाएं, शिल्पा शेट्टी ने कहा ‘ओह’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here