Twitter Edit Feature: ट्विटर ला रहा है खास बटन, 30 मिनट के भीतर एडिट हो जाएगा ट्वीट

ट्विटर ने एक ब्लॉग पोस्ट में कहा कि माइक्रो-ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म कथित तौर पर यूजर्स के एक छोटे समूह के साथ एडिट बटन के परीक्षण पर काम कर रहा है, ताकि संबंधित मुद्दों को हल किया जा सके।

0
222
Twitter: ट्विटर पर हुआ नया बदलाव; कई अकाउंट्स पर दिखा गोल्डन टिक, जानें क्या है मामला
Twitter: ट्विटर पर हुआ नया बदलाव; कई अकाउंट्स पर दिखा गोल्डन टिक, जानें क्या है मामला

Twitter Edit Feature: ट्विटर उन यूजर्स के लिए पहली बार प्लेटफॉर्म पर एडिट बटन लॉन्च करने के लिए तैयार है, जिनके पास प्लेटफॉर्म की पेड सब्सक्रिप्शन है। एक लंबी चर्चा के बाद इस फीचर को प्लेटफॉर्म में जोड़ा गया है। फिलहाल यह सुविधा परीक्षण चरण में है, और जल्द ही भुगतान किए गए ग्राहकों के लिए उपलब्ध होगी। इस फीचर को एडिट ट्वीट कहा जाएगा और यह यूजर्स को अपने मूल प्रकाशन समय के 30 मिनट के भीतर अपने अपडेट किए गए ट्वीट्स में बदलाव करने में सक्षम बनाएगा।

624cc568f5c9cc00184f1343
Twitter Edit Feature

Twitter Edit Feature: ट्विटर ने शेयर किया ट्वीट

ट्विटर ने प्लेटफॉर्म पर एक नोट पोस्ट किया है, जिसमें कहा गया है कि “एडिट ट्वीट्स एक आइकन, टाइमस्टैम्प और लेबल के साथ दिखाई देंगे, इसलिए पाठकों के लिए यह स्पष्ट है कि मूल ट्वीट को संशोधित किया गया है।” संपादित किए गए ट्वीट्स में एक लेबल होगा, और ट्विटर पिछले ट्वीट संस्करण की समीक्षा करने के लिए लेबल पर क्लिक करने में सक्षम होगा।

download 16
Twitter Edit Button

ट्विटर ब्लूज़ यूजर्स के लिए रोल-आउट किया जाएगा एडिट बटन

ट्विटर ने एक ब्लॉग पोस्ट में कहा कि माइक्रो-ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म कथित तौर पर यूजर्स के एक छोटे समूह के साथ एडिट बटन के परीक्षण पर काम कर रहा है, ताकि संबंधित मुद्दों को हल किया जा सके। परीक्षण चरण के बाद, नया संपादन बटन आने वाले हफ्तों में ट्विटर ब्लूज़ यूजर्स के लिए रोल-आउट किया जाएगा, लेकिन अभी तक समय निर्दिष्ट नहीं किया गया है। इससे पहले, कंपनी ने नए एडिट बटन फीचर के फायदे और नुकसान को लेकर सालों तक काफी बहस की थी। वे चिंतित थे कि इस फीचर का इस्तेमाल वायरल होने की उम्मीद वाले लोगों को गाली देने के लिए किया जाएगा।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here