Maharashtra News: राज ठाकरे के कार्यकर्ता ने महिला को जड़ा थप्पड़, सोशल मीडिया पर पार्टी की हो रही किरकिरी

कार्यकर्ता और वकील आभा सिंह ने 'अश्लील' घटना की कड़ी निंदा की। सिंह ने कहा, "ये मनसे कार्यकर्ता नहीं हैं, ये मनसे के गुंडे हैं। इससे पहले भी मनसे कार्यकर्ताओं ने टैक्सी वालों और भाजी वालों को पीटा था।

0
250
Maharashtra News
Maharashtra News

Maharashtra News: सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना का एक कार्यकर्ता एक बूढ़ी महिला को थप्पड़ मारते हुए और उसे धक्का देते हुए दिखाई दे रहा है। जानकारी के मुताबिक, महिला अपनी दुकान के सामने एक पोस्टर लगाए जाने पर आपत्ति जताई। जिसके बाद मनसे कार्यकर्ता ने उसे थप्पड़ मार दिया। वीडियो में महिला मनसे कार्यकर्ता से अपनी दुकान के सामने पोस्टर न लगाने के लिए कहती नजर आ रही है। हालांकि, आदमी ने पहले उसे थप्पड़ मारा और जब महिला ने फिर से विरोध किया, तो उसने उसे धक्का दिया जिससे वह दुकान के बाहर फुटपाथ पर गिर गई।

Maharashtra News: अतुल भाटखलकर ने घटना की निंदा की

महाराष्ट्र भाजपा नेता अतुल भाटखलकर ने घटना की निंदा की और महिला को थप्पड़ मारने और जमीन पर पटकने वाले आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई का आश्वासन दिया। भटकलकर ने कहा कि एकनाथ शिंदे और भाजपा गठबंधन सरकार इस तरह की घटनाओं को बर्दाश्त नहीं करेगी और राजनीतिक संबद्धता के बावजूद आरोपी के खिलाफ त्वरित और सख्त कार्रवाई करेगी।

Maharashtra News: आभा सिंह ने ‘अश्लील’ घटना की कड़ी निंदा की

कार्यकर्ता और वकील आभा सिंह ने ‘अश्लील’ घटना की कड़ी निंदा की। सिंह ने कहा, “ये मनसे कार्यकर्ता नहीं हैं, ये मनसे के गुंडे हैं। इससे पहले भी मनसे कार्यकर्ताओं ने टैक्सी वालों और भाजी वालों को पीटा था। इस बीच, कार्यकर्ता वृंदा अडिगे ने मनसे की आलोचना करते हुए कहा कि कार्यकर्ता द्वारा इस तरह के कृत्य के लिए पार्टी प्रमुख को जवाबदेह ठहराया जाना चाहिए। उन्होंने मनसे प्रमुख राज ठाकरे से उस कार्यकर्ता को निलंबित करने को कहा जो मुंबई में एक महिला को थप्पड़ मारते हुए कैमरे में कैद हो गया। इस बीच, मनसे नेता केशव मुले ने कहा कि उनकी पार्टी के कार्यकर्ता को पहले महिला ने गाली दी जिसके बाद उन्होंने उसे धक्का दिया। हालांकि, मुले ने घटना की निंदा की।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here