Delhi: Jahangirpuri Violence में 9 लोग गिरफ्तार; हिंसा प्रभावित इलाके में भारी सुरक्षाबल तैनात

जहांगीरपुरी हिंसा पर पूर्वी दिल्ली से BJP सांसद गौतम गंभीर ने कहा कि शोभायात्रा पर हुआ पथराव बहुत ही दुखदायी है और ये दिल्ली की सोच और दिल्ली के कल्चर के खिलाफ है।

0
270
Supreme Court
Supreme Court

Delhi Jahangirpuri Violence: दिल्‍ली के जहांगीरपुरी में दो समुदायों के बीच हुई हिंसक झड़प के मामले में पुलिस ने अभी तक 9 लोगों को गिरफ्तार किया है। नॉर्थ-वेस्ट दिल्ली की डीसीपी उषा रंगनानी ने जानकारी दी कि जहांगीरपुरी हिंसा में अब तक 9 आरोपियों की गिरफ़्तारी हुई है। 8 पुलिसकर्मियों और 1 नागरिक सहित 9 लोग घायल हो गए और अस्पताल में उनका इलाज कराया गया। एक सब-इंस्पेक्टर को गोली भी लगी है, उनकी हालत स्थिर है। बता दें कि जहांगीरपुरी में कल हनुमान जयंती की शोभायात्रा के दौरान दो समुदायों के बीच हुए टकराव के बाद इलाके में सुरक्षाबल तैनात हैं।

Delhi Jahangirpuri Violence
Delhi Jahangirpuri Violence

शोभायात्रा पर हुआ पथराव बहुत ही दुखदायी: गौतम गंभीर

gautam
Gautam Gambhir on Delhi Jahangirpuri Violence

जहांगीरपुरी हिंसा पर पूर्वी दिल्ली से BJP सांसद गौतम गंभीर ने कहा कि शोभायात्रा पर हुआ पथराव बहुत ही दुखदायी है और ये दिल्ली की सोच और दिल्ली के कल्चर के खिलाफ है। मैं सभी लोगों से अपील करता हूं कि शांति बनाए रखिए और दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिए।

Delhi Jahangirpuri Violence: हनुमान जयंती की शोभायात्रा पर हुआ पथराव

दिल्‍ली के जहांगीरपुरी में शनिवार को दो समुदायों के बीच हिंसक झड़प हो गई थी। कुछ लोगों द्वारा हनुमान जयंती की शोभायात्रा पर पथराव किया गया और कांच की बोतलें फेंकी गईं। मौके पर खड़ी गाड़ियों को भी आग के हवाले कर दिया गया, तोड़-फोड़ और आगजनी की गई। इस दौरान कई पुलिस के जवान भी घायल हो गए। यह घटना शाम करीब 6 बजे हुई। बता दें कि कल की घटना के बाद फिलहाल जहांगीरपुरी में तनाव की स्थिति बनी हुई है। 

CM Arvind Kejriwal
CM Arvind Kejriwal On Delhi Jahangirpuri Violence

जहांगीरपुरी में हुई हिंसा के बाद दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने सभी से शांति बनाए रखने की अपील की है। उन्‍होंने कहा कि शांति के बिना देश प्रगति नहीं कर सकता है। केंद्र सरकार की जिम्मेदारी है कि वो दिल्‍ली में शांति बनाए रखें।

https://www.youtube.com/watch?v=TT8hucfojKs

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here