Good Luck Jerry Twitter Review: जेरी बन चमकीं Janhvi Kapoor, लेकिन फिल्म में मसाले की कमी

इस फिल्म में जाह्नवी के अलावा दीपक डोबरियाल, मीता वशिष्ठ, नीरज सूद और सुशांत भी नजर आएंगे। फिल्म के डायरेक्टर सिद्धार्थ सेन है। 

0
299
Good Luck Jerry
Good Luck Jerry Twitter Review

Good Luck Jerry Twitter review: अभिनेत्री जान्हवी कपूर की फिल्म “गुड लक जेरी” आज यानी 29 जुलाई को डिज्नी + हॉटस्टार पर रिलीज हो चुकी है। ये फिल्म नेल्सन की तमिल फिल्म कोलामावु कोकिला का हिंदी रीमेक है। यह पूरी फिल्म जेरी नाम की एक लड़की के इर्द-गिर्द घूमती है। इस फिल्म में जाह्नवी के अलावा दीपक डोबरियाल, मीता वशिष्ठ, नीरज सूद और सुशांत भी नजर आएंगे। फिल्म के डायरेक्टर सिद्धार्थ सेन है। 

Good Luck Jerry में जाह्नवी ने जमाया रंग

यह फिल्म पंजाब की एक साधारण और डरपोक लड़की जेरी की कहानी है जो अपनी मां के कैंसर के इलाज के लिए पैसे जुटाने के लिए कोकीन पेडलर में बदल जाती है। कुछ समय बीत जाने के बाद वह इस धंधे से बाहर आना चाहती है। जब वह इस काम को छोड़ने की कोशिश करती है तो उसे गैंग की तरफ से मारने की धमकी दी जाती है। यह देखना मजेदार होगा कि जेरी पुलिस से बच पाएगी या नहीं। फिल्म सरप्राइज और एंटरटेनमेंट से भरपूर पैकेज है।

Good Luck Jerry Janhvi Kapoor
Good Luck Jerry

ट्विटर रिव्यू देखते हुए फिल्म ने दर्शकों को प्रभावित किया है। यूजर्स ने फिल्म में जान्हवी कपूर के अभिनय की सराहना की है। हालांकि कई लोगों को फिल्म में थोड़ी मसाले की कमी लगी। आइए देखते है ट्विटर पर लोगों की प्रतिक्रिया। 

गुड लक जेरी ट्विटर प्रतिक्रिया-

एक यूजर ने लिखा- ‘गुड लक जेरी वह सब कुछ है जो आप हिंदी सिनेमा में याद कर रहे थे। यह आपको उस दुनिया के बारे में आश्वस्त करता है जिसमें फिल्म सेट की गई है और मजेदार और मनोरंजक है। जाह्नवी कपूर पूरी स्टार कास्ट के साथ टॉप फॉर्म में हैं’।

एक अन्य दर्शक ने लिखा, “गुडलकजेरी @janhvikapoorr शानदार अभिनय आपने मुझे कुछ दृश्यों में मेरी पसंदीदा अभिनेत्री श्रीदेवी की याद दिलाई, लेकिन कई में सुपरस्टार से बेहतर”। तीसरे यूजर ने लिखा, “गुडलक जेरी एक एक्टर के रूप में जाह्नवी कपूर की कड़ी मेहनत और विकास के बारे में है”।

यह भी पढ़ें:

Good Luck Jerry: फिल्म ‘गुड लक जैरी’ को लेकर Janhvi Kapoor ने किया खुलासा, कही ये मजेदार बात

Sanjay Dutt Birthday: संजय दत्त के बर्थडे पर पत्नी मान्यता ने लिखा स्पेशल नोट, फोटो शेयर कर कही ये बात

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here