Sara Ali Khan ने Madhuri Dixit के साथ ‘चका चक’ गाने पर किया डांस, वायरल हुआ VIDEO

0
508
Sara Ali Khan
Sara Ali Khan ने Madhuri Dixit के साथ 'चका चक' गाने पर किया डांस, वायरल हुआ VIDEO

सारा अली खान (Sara Ali Khan) अपनी अपकमिंग फिल्म अतरंगी रे (Atrangi Re) को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। फिल्म में सारा के साथ धनुष और अक्षय कुमार भी हैं। हाल ही में फिल्म का नया गाना चाका चक रिलीज हुआ था, जो काफी हिट रहा है। गाने में सारा अली खान धनुष के किरदार की सगाई में अपने डांस मूव्स दिखाती हैं। अब सारा ने एक और वीडियो शेयर किया है जिसमें वह और माधुरी दीक्षित चका चक गाने पर डांस करते नजर आ रहे हैं।

सारा अली खान ने माधुरी दीक्षित के साथ किया डांस

सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) संग अपने डांस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. वीडियो को अभी तक 4 लाख 20 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है। वीडियो पर फैन्स जमकर प्यार दे रहे हैं. काम की बात करें तो माधुरी दीक्षित को हाल ही में ‘डांस दीवाने’ शो को जज करते देखा गया था।

चका चक गानें के बारे में

सारा को शादी के जश्न में फ्लोरोसेंट साड़ी में दिखाया गया है। गाने को श्रेया घोशाल ने गाया है। और बोल इर्शाद कामिल ने लिखे है और म्यूजिक हीरल विराडिया ने दिया है। टी सीरीज के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर गाने को रिलीज किया गया हैं। फिल्म का नाम है अतरंगी रे लव स्टोरी। अतरंगी में सारा अली खान और धनुष लीड रोल में नजर आएंगे। रांझणा के बाद धनुष इस फिल्म में अतरंगी तरह से प्यार करते दिखेंगे।

यह भी पढ़ें: बॉडीगार्ड ने पपाराजी को दिया धक्का तो नाराज हुईं Sara Ali Khan, बोली सॉरी

‘Atrangi Re’ का पहला गाना ‘Chaka Chak’ आउट, साड़ी में चकाचक लग रही हैं Sara Ali Khan, देखें वीडियो

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here