Home Tags Chaka Chak

Tag: Chaka Chak

Sara Ali Khan ने Madhuri Dixit के साथ ‘चका चक’ गाने...

0
सारा अली खान (Sara Ali Khan) अपनी अपकमिंग फिल्म अतरंगी रे (Atrangi Re) को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। फिल्म में सारा के साथ धनुष और अक्षय कुमार भी हैं। हाल ही में फिल्म का नया गाना चाका चक रिलीज हुआ था, जो काफी हिट रहा है। गाने में सारा अली खान धनुष के किरदार की सगाई में अपने डांस मूव्स दिखाती हैं। अब सारा ने एक और वीडियो शेयर किया है जिसमें वह और माधुरी दीक्षित चका चक गाने पर डांस करते नजर आ रहे हैं।

‘Atrangi Re’ का पहला गाना ‘Chaka Chak’ आउट, साड़ी में चकाचक...

0
सारा अली खान (Sara Ali Khan) अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और धनुष (Dhanush) अपनी आगामी फिल्म 'Atrangi Re' को लेकर सुर्खियों में बने हुए है। फिल्म के मेकर्स ने आज फिल्म का पहला गाना 'चका चक' (Atrangi Re First Song Chaka Chak) रिलीज कर दिया है। इस गाने में सारा ने साड़ी पहनी हुई जिसे देखकर सभी उनकी इस प्यारी सी अदाओं में पागल हो जाएंगे। इस गाने में सारा ने ट्रेडिशनल लुक दिया है। हाल ही में फिल्म की ट्रेलर रिलीज किया गया था जिसे सभी ने खूब पसंद किया है।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!