Samsung का यह शानदार फोन हुआ लॉन्च, जानें क्या है फीचर्स और कीमत

0
447
Samsung Website

Samsung कंपनी ने Galaxy A22s 5G फोन लॉन्च कर दिया है। इस फोन को कंपनी ने रूस में लॉन्च किया है। इस फोन Samsung Galaxy A22 5G का अपग्रेडेड वर्जन भारतीय बाजार में जुलाई के महीने में लॉन्च किया गया था। मगर अब रूस में कंपनी ने इसका नया वर्जन लॉन्च किया।

क्या हैं फीचर्स

Samsung के इस फोन में एंड्रॉयड आधारित सैमसंग का One UI दिया गया है। इस फोन में 6.6 इंच की Full HD Plus TFT LCD डिस्प्ले दिया गया है।इस फोन के डिस्प्ले का रिफ्रेश रेट 90Hz है। फोन में मीडियाटेक Dimensity 700 प्रोसेसर, फोन में 4 GB तक RAM और 64 GB की Storage दिया गया है। सैमसंग के इस फोन में ट्रिपल रियल कैमरा सेटअप दिया गया है जिसमें प्राइमरी लेंस 48 मेगापिक्सल का है, वहीं दूसरा लेंस 5 मेगापिक्सल का और तीसरा लेंस 2 मेगापिक्सल का है। सेल्फी के लिए फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है।

Budget Smartphone In India : 5 बजट स्मार्टफोन, जिसके फीचर्स जानकर आप हो जाएंगे हैरान

कैसी है बैटरी

इस फोन में आपको 5000mAh की बैटरी और 15W का फास्ट चार्जर दिया गया है। कनेक्टिविटी के लिए इस फोन में आपको USB टाईप-सी पोर्ट, 3.5mm का ऑडियो जैक, Wi-Fi 802.11 ac, Wi-Fi डायरेक्ट, NFC और ब्लूटूथ v5.0 दिया है।

जानें क्या है कीमत

कंपनी ने अभी इस फोन के कीमत की कोई जानकारी नही दी है। शायद जल्द ही इसकी सूचना कंपनी कर सकती है। इस फोन को कंपनी नें मिंट, ग्रे और व्हाइट कलर में लॉन्च किया है। यह सभी कलर देखने में बेहद ही शानदार नजर आ रहे हैं।

Upcoming Smart Phone : भारत में इस महीने लॉन्च होंगे ये पांच शानदार स्मार्टफोन, जानें फीचर्स और कीमत

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here