Home Tags New phone launch

Tag: new phone launch

Lava ने घरेलू उपभोक्ताओं के लिए बजट सेगमेंट में लॉन्च किया...

0
Lava International घरेलू उपभोक्ताओं के लिए 5G Smartphone लॉन्च करने वाला पहला भारतीय ब्रांड बन गया है। ब्रांड नाम Agni के तहत लॉन्च किया गया स्मार्टफोन भारत में लावा द्वारा विकसित किया गया है और इसका निर्माण नोएडा, उत्तर प्रदेश में अपने संयंत्र में किया जा रहा है।

Samsung का यह शानदार फोन हुआ लॉन्च, जानें क्या है फीचर्स...

0
Samsung ने अपना एक शानदार फोन ल़ॉन्च किया है। इस फोन का नाम Samsung Galaxy A22s 5G है। इस फोन को कंपनी में रुस में लॉन्च किया है। इस फोन Samsung Galaxy A22 5G का अपग्रेडेड वर्जन भारतीय बाजार में जुलाई के महीने में लॉन्च किया गया था।

Oppo ने लॉन्च किया Oppo A16K, जानिए स्पेसिफिकेशन

0
Oppo A-सीरीज फोन के तहत Oppo A16K को कंपनी ने लॉन्च किया है। कंपनी ने नए हैंडसेट को फिलिपिंस में लॉन्च किया। Oppo A16K, Oppo A16 का स्मार्ट वर्जन है।

HMD Global ने लॉन्च किया Nokia T20 Android टैबलेट, जानिए कीमत...

0
HMD Global ने Nokia T20 को भारत में Android टैबलेट के रूप में आज लॉन्च कर दिया है, नोकिया टैबलेट 2K डिस्प्ले के साथ आता है और इसमें 8,200mAh की बैटरी है, जिसे एक बार चार्ज करने पर 15 घंटे तक का वेब ब्राउजिंग अनुभव देगा।

Redmi Note 11 सीरीज़ इस दिन होगी लॉन्च, जानिए Specifications

0
Redmi Note 11 सीरीज़ 28 अक्टूबर को वैश्विक स्तर पर लॉन्च होगी, लॉन्च से पहले Xiaomi ने Redmi Note 11 Pro के डिज़ाइन और रंग के बारे में जानकारी दी है। Redmi अब हर साल Redmi Note श्रृंखला के दो फोन लॉन्च करेगा।

बजट सेगमेंट में Nokia ने लॉन्च किया 5G फोन, जानिए इसकी...

0
बजट सेगमेंट में 5G कनेक्टिविटी के साथ Nokia C30 स्मार्टफोन गुरुवार, 21 अक्टूबर को Jio के एक्सक्लूसिव ऑफर्स के साथ भारत में लॉन्च हो गया है। Nokia C30 का इस साल जुलाई में वैश्विक स्तर लॉन्च किया गया था।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!