Market में उपलब्ध कुछ सस्ते Smart Phone, Samsung से लेकर Realme तक के फोन ले सकते हैं आप

0
429
Photo Credit - Twitter

Market में उपलब्ध कुछ सस्ते Smart Phone की बात आज हम कर रहे हैं। स्मार्ट फोन लोगों की जरूरत बन गयी है। लेकिन हर कोई इस हालत में नहीं होता कि वो अधिक पैसे खर्च करे। ऐसे हालत में कई अच्छी कंपनियों की तरफ से भी सस्ते दाम के स्मार्ट फोन मार्केट में लाए गए हैं। आज हम आपको चार सबसे सस्ते और अच्छे फोन के बारे में जानकारी देगें जो बेहद ही कम दामों पर मार्केट में उपलब्ध है।

Festive Season में Toyota ने लॉन्च की Innova Crysta Limited Edition, जानिए इसके फीचर्स

I KALL K200

यह फोन उन ग्राहकों के लिए है जो फोन में कम पैसा लगाते हैं, क्योंकि यह I KALL K200 फोन बेहद ही सस्ते दामों में आपको मार्केट में मिल जाएंगे। इस I KALL K200 फोन में आपको 2000 MB RAM  मिल रहा है। इस फोन में आप अलग से Memory Card भी लगा सकते है। इस फोन में 5.4 MP रीयल कैमरा केंसर के साथ और 5.4 MP फ्रंट कैमरा दिया गया है। यह फोन 5.5 Inch की डिस्प्ले में मौजूद है। इस फोन में 2500mh पॉवर का बैटरी भी दिया गया है। यह फोन आपको मार्केट में 4499 रुपये में मिल जाएगा।    

Samsung M01 Core

Samsung का यह स्मार्ट फोन बेहद सस्ता और शानदार है। Samsung Galaxy M01 Core  फोन में 1 जीबी रैम और 16 जीबी स्टोरेज वाले वेरियंट का दाम 4,999 रुपये है, वहीं 2 जीबी वाले रैम के साथ आपको 32GB  का स्टोरेज मिल रहा है उसका दाम 5,499 रुपये है। वहीं इन दोनों Galaxy M01 Core  के वैरिएंट में 5.3 इंच की HD+ डिस्प्ले है। यह फोन ब्लैक, ब्लू और रेड कलर वेरियंट में मौजूद है। फोन में क्वॉडकोर 6739 प्रोसेसर दिया गया है।

MG ने लॉन्च किया MG Astor Savvy वेरिएंट, जानिए कीमत

Realme C2

Realme का यह फोन शानदार है। कम दामों में अच्छा फीचर दिया गया है। इस फोन में 2.0RAM और 16GB Storage दिया गया है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए Yes Up to 256 GB तक बढ़ा सकते हैं। इस फोन में 13+2 का बैक कैमरा और 5MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है। इस फोन में 4000MH की बैटरी भी दिया गया है। यह फोन आपको मार्केट में 6499 रुपये में मिल जाएगा।    

Realme 9A

Realme  का यह फोन भी बेहद शानदार है। इस फोन को मार्केट में दूसरी बार लाया गया है। यह फोन ग्राहकों को खूब पसंद आया है। इस फोन में आपको 2 जीबी + 32 जीबी स्टोरेज मिलेगा। इस फोन में 13 MP का बैक कैमरा और 5 MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है। वहीं 5000MH की बैटरी भी है। इस फोन का डिस्प्ले 6.53 inch है। आपको यह फोन मार्केट में 6999 रुपये में मिल जाएगा।  

Facebook न इस्तेमाल करने की दे रहा था सलाह, Facebook ने घर पर नोटिस भेजकर जीवन भर के लिए किया बैन

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here