Home Tags Diwali new phone launch

Tag: diwali new phone launch

Oppo ने लॉन्च किया Oppo A16K, जानिए स्पेसिफिकेशन

0
Oppo A-सीरीज फोन के तहत Oppo A16K को कंपनी ने लॉन्च किया है। कंपनी ने नए हैंडसेट को फिलिपिंस में लॉन्च किया। Oppo A16K, Oppo A16 का स्मार्ट वर्जन है।

Redmi Note 11 सीरीज़ इस दिन होगी लॉन्च, जानिए Specifications

0
Redmi Note 11 सीरीज़ 28 अक्टूबर को वैश्विक स्तर पर लॉन्च होगी, लॉन्च से पहले Xiaomi ने Redmi Note 11 Pro के डिज़ाइन और रंग के बारे में जानकारी दी है। Redmi अब हर साल Redmi Note श्रृंखला के दो फोन लॉन्च करेगा।

Market में उपलब्ध कुछ सस्ते Smart Phone, Samsung से लेकर Realme...

0
Market में उपलब्ध कुछ सस्ते Smart Phone की बात आज हम कर रहे हैं। स्मार्ट फोन लोगों की जरूरत बन गयी है। लेकिन हर कोई इस हालत में नहीं होता कि वो अधिक पैसे खर्च करे। ऐसे हालत में कई अच्छी कंपनियों की तरफ से भी सस्ते दाम के स्मार्ट फोन मार्केट में लाए गए हैं। आज हम आपको चार सबसे सस्ते और अच्छे फोन बारे में जानकारी देगें जो बेहद ही कम दामों पर मार्केट में उपलब्ध है।

Diwali पर खरीदें यह कम दाम वाले चार Phone, मिलेगें आपको...

0
Diwali का त्योहार सबका पसंदीदा त्योहर होता है। जब यह त्योहार नजदीक आने लगता है तो लोग प्लान करना भी शुरू कर देते हैं। लोग इस त्योहार पर खुब शॉपिंग करते है।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!