Amethi में Yogi Adityanath बोले- हिन्दू और हिंदुत्व पर दुष्प्रचार हो रहा है…, Smriti Irani भी गांधी परिवार पर जमकर बरसीं

0
425
Yogi Adityanath lays foundation stone of medical college in Amethi
Yogi Adityanath lays foundation stone of medical college in Amethi

उत्‍तरप्रदेश के मुख्यमंत्री Yogi Adityanath और केंद्रीय मंत्री Smriti Irani ने सोमवार को Amethi में राजकीय मेडिकल कॉलेज (Government Medical College) का शिलान्यास व जिला स्तरीय रेफरल चिकित्सालय का लोकार्पण किया। शिलान्यास के बाद योगी आदित्‍यनाथ और स्मृति ईरानी ने बिना नाम लिए अमेठी के पूर्व सांसद राहुल गांधी और उनके परिवार पर जमकर हमला बोला।

Smriti Irani
Smriti Irani File Photo (Pic :ANI)

अपने संसदीय क्षेत्र अमेठी में कांग्रेस पर निशाना साधते हुए स्मृति ईरानी ने कहा, ”आज पूछना चाहती हूं उनसे, जो दंभ भरते हैं रिश्तों का, जो दुहाई देते हैं महिला होने की। पचास साल आपका एकछत्र राज रहा, इस जनपद में ढाई लाख बहनें ऐसी थीं जिनके पास कभी डॉक्टर के पास इलाज कराने का पैसा नहीं था।”

Yogi Adityanath
Yogi Adityanath (File Photo)

वहीं अमेठी में सीएम योगी ने कहा, ”देश में सांप्रदायिकता विरोधी कानून लाकर इस देश के हिन्दुओं को कैद कर देना चाहते थे, उनकी आस्था के साथ खिलवाड़ करना चाहते थे और जब कोई चुनाव आता था तब ये निकल पड़ते थे हिंदू बनने।”

उन्‍होंने यह भी कहा कि जिन लोगों ने विभाजनकारी राजनीति को सदैव अपनाया, विघटन और विभाजन जिनके जींस का हिस्सा है, जिनके पूर्वज कहते थे हम तो एक्सीडेन्टली हिंदू हैं तो वो लोग अपने को हिंदू नहीं बोल सकते। हम भारतीय हैं और हिंदू हमारी सांस्कृतिक पहचान है। इस पर हमको गौरव की अनुभूति होनी चाहिए

सीएम Yogi Adityanath ने सपा-कांग्रेस को आड़े हाथ लिया

अमेठी में सीएम योगी ने SP-Congress को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि प्रदेश सरकार का बुलडोजर जब चलता है तो उस समय समाजवादी पार्टी के बबुआ को बुरा लगता है, भाई और बहन को बुरा लगता है।

Yogi Adityanath
Yogi Adityanath (File Photo)

उन्‍होंने यह भी कहा कि कोरोना काल में सपा, कांग्रेस, बसपा का कोई भी कार्यकर्ता, कोई नेता, कोई जन प्रतिनिधि, इनके राष्ट्रीय अध्यक्ष से लेकर सामान्य कार्यकर्ता तक जनता के बीच नहीं था। चुनाव आते ही ये लोग जहां तहां अपने दर्शन देने के लिए आ रहे होंगे और चुनाव बाद साढ़े चार साल तक गायब हो जाएंगे, फिर नहीं दिखाई देंगे।

बता दें कि उत्तर प्रदेश में चुनावी बिगुल बज चुका है। राज्‍य में विधानसभा चुनाव के मद्देनजर सभी राजनीतिक पार्टियां एक-दूसरे पर वार-पलटवार कर रही हैं।

ये भी पढ़ें- CM Yogi ने किया टीकाकरण केंद्र का निरीक्षण, Omicron पर बोले- इससे घबराने की जरूरत नहीं

CM Yogi ने लिया Covid व्‍यवस्‍थाओं का जायजा, तीसरी लहर को लेकर सावधानी बरतने की अपील

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here