UP News: दहेज में कार और 10 लाख रुपये नहीं मिलने पर बेरंग लौटी बारात, दुल्‍हन ने थाने में दर्ज करवाई शिकायत

UP News: जयमाला के बाद वर पक्ष द्वारा दहेज के रूप में 10 लाख रुपये और कार की डिमांड की गई। मांग पूरी नहीं होने पर दूल्हा बिना फेरे लिए ही बारात लेकर वापस लौट गया।

0
165
UP News
UP News

UP News: यूपी के कुशीनगर में एक ऐसा मामला सामने आया है जहां एक शादी समारोह में रात को जयमाला हुई। सभी रस्‍में निभाई गईं।वहीं सुबह दुल्हन ससुराल जाने की बजाय थाने पहुंच गई।जानकारी के अनुसार जयमाला के बाद वर पक्ष द्वारा दहेज के रूप में 10 लाख रुपये और कार की डिमांड की गई। मांग पूरी नहीं होने पर दूल्हा बिना फेरे लिए ही बारात लेकर वापस लौट गया। जिसके बाद सुबह दुल्हन अपने पिता के साथ न्याय की गुहार लगाने थाना पहुंच गई।

UP News: बारात का हुआ भव्‍य स्‍वागत

dowry
UP News

कुशीनगर के कसया थाना क्षेत्र के बरवा जंगल से बारात गई थी। बारात धूमधाम से शादी समारोह में पहुंची। जहां दुल्हन पक्ष के द्वारा बारातियों का भव्य स्वागत किया गया। शादी का सिलसिला जयमाला तक पहुंचा और वर-वधू ने एक दूसरे के गले में माला डालकर जयमाला पूरी की।

police OF UP
UP News

वधू पक्ष का कहना है कि वर पक्ष की ओर से दहेज के रूप में 10 लाख रुपये और एक कार का डिमांड की गई। जबकि पूर्व में ही 20 लाख दहेज के रूप में दिए जा चुके हैं। लड़की के पिता ने दहेज की शेष रकम बाद में देने के लिए कहा तो दूल्हा और उसका भाई जयमाला के मंच से नीचे उतरे और फिर बारात बिना शादी के फेरे लिए ही वापस लौट गई। इसके बाद अगले दिन सुबह दुल्हन अपने पिता को लेकर कसया थाने में पहुंची और शिकायत दर्ज करवाकर न्याय की गुहार लगाई। हाथ में मेहंदी लगाए दुल्हन अपने परिजनों के साथ थाने में जा कर बैठ गई। पुलिस इस मामले पर दोनों पक्षों को थाने में बुलाकर जांच कर रही है।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here