UP News: जमीन के टुकड़े के लिए बेटा बना हैवान, मां को कुल्‍हाड़ी से काटा

UP News: पूरा मामला हमीरपुर जिले के जरिया थाना क्षेत्र का है। यहां के इटैलिया बाजा गांव में बेटे मदन साहू का अपनी मां कुसुम साहू के साथ प्‍लॉट को लेकर झगड़ा हो गया।गुस्‍साए पुत्र ने प्लॉट के विवाद को लेकर उसकी हत्या कर दी।

0
279
UP News
UP News

UP News: हमीरपुर जिले में मां बेटे के रिश्ते को तार-तार कर देने वाला एक मामला सामने आया है।जिसमें एक कलयुगी बेटे ने जमीन की खातिर अपनी मां की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी।खून में लथपथ शव देख परिजनों में हड़कंप मच गया।घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है, पुलिस अपराधी बेटे की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।

UP News
UP News

UP News:प्‍लॉट को लेकर मां से किया झगड़ा

पूरा मामला हमीरपुर जिले के जरिया थाना क्षेत्र का है। यहां के इटैलिया बाजा गांव में बेटे मदन साहू का अपनी मां कुसुम साहू के साथ प्‍लॉट को लेकर झगड़ा हो गया।गुस्‍साए पुत्र ने प्लॉट के विवाद को लेकर उसकी हत्या कर दी। पुलिस के अनुसार कलयुगी बेटा मां से एक प्लॉट की मांग कर रहा था।

प्‍लॉट नहीं मिलने पर उसके एवज में रुपये की मांग रहा था।रुपये और प्‍लॉट नहीं देने पर आवेश में आकर अपराधी बेटे ने मां की घर के आंगन में कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी। अपर पुलिस अधीक्षक अनूप सिंह का कहना है कि आरोपी के तीन भाई हैं जो अपने पिता के साथ दिल्ली में रहते हैं।आरोपी बेटा हत्या कर मौके से फरार हो गया।पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।अपराधी की तलाश जारी है।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here