UP News: बीवी ने खाना पकाने से किया मना, गुस्‍साए पति ने क्‍लच वायर से गला दबाकर की हत्‍या

UP News:घटना के बाद आरोपी ने खुद थाने पहुंचकर अपना गुनाह भी कबूला। पुलिस के अनुसार यहां के मदापुर गावं निवासी 23 वर्षीय राहुल का प्रेम विवाह अप्रैल 2022 में अपनी सगी भाभी मंजू के साथ हुआ था।

0
282
UP News
UP News

UP News: अलीगढ़ से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां बीवी के खाना नहीं पकाने से गुस्‍साए पति ने क्‍लच वायर से उसकी गला दबाकर हत्‍या कर दी।घटना के बाद आरोपी ने खुद थाने पहुंचकर अपना गुनाह भी कबूला। पुलिस के अनुसार यहां के मदापुर गावं निवासी 23 वर्षीय राहुल का प्रेम विवाह अप्रैल 2022 में अपनी सगी भाभी मंजू के साथ हुआ था। शादी के कुछ दिन तो घर में सब कुछ सही चल रहा था, लेकिन बुधवार की सुबह राहुल ने अपनी पत्नी मंजू से खाना पकाने की बात कही। इस दौरान मंजू ने राहुल की बात को अनसुना कर दिया। इसी बात पर राहुल और मंजू के बीच विवाद हो गया।

UP News
UP News

UP News:खुद पुलिस के पास जाकर कबूला जुर्म

गुस्‍से में आगबबूला राहुल ने बाइक के क्लच वायर से मंजू की गला दबाकर हत्या कर दी, हत्या करने के बाद राहुल पुलिस थाने पहुंचा।पूरी घटना की जानकारी राहुल ने थानाध्यक्ष को दी।राहुल की बात को गंभीरता से लेते हुए तत्काल थानाध्यक्ष पुलिस फोर्स के साथ गांव में पहुंचे देखा।मंजू का शव कमरे में पड़ा था।पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

UP News: भाभी से प्रेम संबंध होने पर परिवार वालों ने कराई थी शादी

महिला मंजू के परिवार की शिकायत पर राहुल के खिलाफ दहेज हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है। वहीं, पुलिस राहुल को जेल भेजने की तैयारियां कर रही है। घटना के बाद मंजू के परिवार वालों का रो- रोकर बुरा हाल है। एसपी देहात पलाश बंसल ने बताया कि राहुल के बड़े भाई लोकेश की शादी फरवरी 2022 को मंजू से हुई थी। शादी के बाद राहुल और मंजू के बीच प्रेम संबंध हो गए। प्रेम संबंधों को लेकर राहुल और उसके भाई लोकेश में लड़ाई होने लगी।इसी बीच राहुल के परिवार और मंजू के परिवार के लोगों ने समझदारी दिखाते हुए देवर और भाभी की शादी करा दी थी।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here